लाइव टीवी

अलीगढ़: सट्टे के पैसों को लेकर दो गुटों में विवाद, पथराव और फायरिंग में एक की मौत
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 18, 2020, 8:31 AM IST
अलीगढ़: सट्टे के पैसों को लेकर दो गुटों में विवाद, पथराव और फायरिंग में एक की मौत
दो पक्षों में हुए विवाद के बाद आगजनी भी की गई.

दो गुटों के बीच हुई झड़प में मारा गया युवक सचिन समाजवादी पार्टी (SP) के सभासद का बेटा बताया जा रहा है.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के सासनी गेट थाना इलाके में मामूली कहासुनी में दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर और गोलियां चलीं. इस दौरान गोली लगने से एक युवक को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के पला साहिबाबाद रोड पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया, जब मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर ईंट-पत्थर चलने लगे. इस दौरान फायरिंग भी हुई. फायरिंग में गोली लगने से एक पक्ष का एक युवक घायल हो गया. उसे गंभीर अवस्था में अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक 22 वर्षीय सचिन सपा (SP) के सभासद का बेटा बताया जा रहा है. सूत्रों की अगर मानें तो दोनों युवकों में सट्टे के पैसे को लेकर विवाद हुआ था.

बाइक में भी लगाई आग
घटना से आक्रोशित भीड़ ने घटनास्थल पर खड़ी बाइक में आग लगा दी, जिसके बाद बाइक धू-धूकर जलने लगी. घटना की सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्थिति को बिगड़ते देख आलाधिकारियों को सूचित किया गया, जिसके बाद कई थानों की फोर्स को घटनास्थल पर तैनात कर दिया गया. तत्काल दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने मौके से दो युवकों को हिरासत में लिया है.



दो लोग हिरासत में


मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि दो लोगों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें एक युवक को गोली लगी थी, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना की जांच की जा रही है. मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़: 23 बंदरों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़: पूर्व चेयरमैन के भतीजे के साथ समुदाय विशेष के लोगों ने की मारपीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 8:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading