अलीगढ़ VIRAL VIDEO: पत्नी को पीट रहा था हैवान पति और जमीन पर बिलख रहा था मासूम
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़ VIRAL VIDEO: पत्नी को पीट रहा था हैवान पति और जमीन पर बिलख रहा था मासूम
(प्रतीकात्मक फोटो)

पूरा मामला अलीगढ़ (Aligarh) जिले के थाना टप्पल की जट्टारी चौकी क्षेत्र के खेड़िया खुर्द गांव का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 11:07 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़. जिले में एक पति की हैवानियत का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पति अपनी पत्नी को बेहरमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा और एक मासूम बच्चा जमीन पर पड़ा हुआ रोता-बिलखता हुआ दिखाई दे रहा है. पत्नी की बेहरमी से पिटाई कर रहे पति के अंदर की मानवता किस कदर मर चुकी है इस बात का अंदाजा आप वीडियो को देखकर ही लगा सकते है. पत्नी की पिटाई के आगे अपना रोता बिलखता हुआ मासूम बच्चा भी दिखाई नहीं दिया. बाद में पिटाई के दौरान ही मां ने अपने बच्चे को जमीन से उठाकर गले से लगाकर चुप कराया.

आपको बता दे पूरा मामला अलीगढ़ (Aligarh) जिले के थाना टप्पल की जट्टारी चौकी क्षेत्र के खेड़िया खुर्द गांव का है. खेड़िया खुर्द का एक व्यक्ति एक महिला को इस तरह पीट रहा है, जैसे किसी बेजुबान जानवर को. लेकिन इस पूरे घटनाक्रम को किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. साफ दिखाई दे रहा है कि जमीन पर एक मासूम बच्चा भी मां के लिए भूखा प्यासा तड़प रहा है. लेकिन पिता पत्नी को पीटने में मशगूल है.





पुलिस एक्शन का इंतजार
वहीं इस पूरे मामले में खास बात यह है की वीडियो में पत्नी की पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा व्यक्ति क्या इतना दबंग है। की जिसकी दबंगई के आगे किसी भी व्यक्ति ने महिला को बचाने कोशिश नहीं की सिर्फ और सिर्फ वीडियो ही बनाते रहे. अब देखना यह होगा कि वायरल वीडियो मामले में अलीगढ़ पुलिस क्या एक्शन लेती है. मामला घरेलू हिंसा का जुड़ा हुआ है. लिहाजा अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई पर सबकी निगाहें टिकी हैं.

(रिपोर्ट: रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading