होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Schools Closed: अलीगढ़ में स्कूल बंद, इन कक्षाओं के स्टूडेंट के लिए टाइम भी बदला, नोट करें टाइम टेबल

Schools Closed: अलीगढ़ में स्कूल बंद, इन कक्षाओं के स्टूडेंट के लिए टाइम भी बदला, नोट करें टाइम टेबल

अलीगढ़ में कक्षा 1 से 8 तक सभी स्कूल बंद

अलीगढ़ में कक्षा 1 से 8 तक सभी स्कूल बंद

Aligarh Weather : अलीगढ़ में मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक लगातार शीतलहर चलने की चेतावनी जारी की है. अलीगढ़ में पिछले 3 ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- वसीम अहमद

    अलीगढ़. लगातार चल रही शीतलहर की वजह से तापमान में तेजी से गिरावट आ रही है. कड़ाके की ठंड पड़ने की वजह से सोमवार देर शाम जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह की ओर से 2 जनवरी से लेकर 12 जनवरी तक अलीगढ़ के सभी मिडिल स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया. यही नहीं बड़ी कक्षाओं के लिए स्कूलों का समय भी बदला गया है. अब स्कूल सुबह जल्दी नहीं खुलेंगे. इस आदेश में यह भी कहा गया है कि आदेश न मानने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

    कलेक्टर के आदेश के मुताबिक कक्षा एक से लेकर आठ तक की कक्षाएं 12 जनवरी तक बंद कर दी गई हैं. यह आदेश शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के सभी बोर्ड स्कूलों पर लागू होगा और कक्षा 9 से 12 तक की कक्षा के सभी सरकारी, गैर सरकारी और प्राइवेट विद्यालय 2 जनवरी से लेकर 21 जनवरी तक सुबह 10:30 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक चलेंगी. यह आदेश शिक्षकों पर भी लागू होगा.

    आपके शहर से (अलीगढ़)

    अलीगढ़
    अलीगढ़

    पैरेंट्स के लिए राहत की खबर

    अभी तक जिलाधिकारी के निर्देशानुसार अलीगढ़ के विद्यालयों में समय को बदला गया था ताकि छात्र छात्राओं को स्कूल जाने में दिक्कत न हो. लेकिन मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने नया आदेश जारी कर दिया. इससे अभिभावकों को काफी राहत मिली है. लंबे वक्त से अभिभावक स्कूलों में छुट्टी होने की घोषणा का इंतजार कर रहे थे.

    Tags: Aligarh news, School closed

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें