कॉलर पकड़कर AMU के छात्र नेता ने डीन को दी जान से मारने की धमकी
Aligarh News in Hindi

कॉलर पकड़कर AMU के छात्र नेता ने डीन को दी जान से मारने की धमकी
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू)

डीन प्रो. अकबर हुसैन ने बताया कि वह मनोविज्ञान विभाग स्थित अपने चैंबर में बैठे थे. इसी बीच छात्र नेता इमरान गाजी एवं पूर्व छात्र सलमान चैंबर में आए और पीएचडी दाखिले से संबंधित बहस की.

  • Share this:
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के छात्र नेता ने शनिवार को सोशल साइंस फैकल्टी के डीन प्रो. अकबर हुसैन का कॉलर पकड़कर जान से मारने की धमकी दी गई. इस मामले में डीन ने प्रॉक्टर आफिस के माध्यम से थाना सिविल लाइन में तहरीर दी गई है. शिकायत के बाद प्रॉक्टर ने छात्र नेता इमरान गाजी को निलंबित कर कैंपस प्रवेश पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही इस मामले की जांच कराई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

डीन प्रो. अकबर हुसैन ने बताया कि वह मनोविज्ञान विभाग स्थित अपने चैंबर में बैठे थे. इसी बीच छात्र नेता इमरान गाजी एवं पूर्व छात्र सलमान चैंबर में आए और पीएचडी दाखिले से संबंधित बहस की. वह बरेली की अपनी भतीजी के दाखिले के लिए इच्छुक थे. जब दाखिला से संबंधित प्रक्रिया से अवगत कराया तो इमरान ने गाली गलौज कर दी और कहा कि दाखिला हर हालत में करना है. वाइस चांसलर या प्रॉक्टर मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं. अध्यापक एवं छात्रों के रोकने के बावजूद इमरान गाजी ने कॉलर पकड़कर जान से मारने की धमकी दी.

तहरीर की कॉपी




उन्होंने थाना सिविल लाइन थानाध्यक्ष से स्वयं सहित विभाग के कर्मचारियों की सुरक्षा की गुहार लगाई है. डिप्टी प्रॉक्टर ने बताया कि शिकायत के बाद इमरान गाजी को निलंबित कर जांच बैठा दी गई है. इमरान गाजी एएमयू छात्र संघ के सचिव पद के लिए चुनाव लड़ चुके हैं और कैंपस के चर्चित छात्र नेता हैं.
(रिपोर्ट: हिमांशु त्रिपाठी)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

मुस्लिमों को साधने में अखिलेश यादव से आगे निकलीं मायावती, उठाए ये मुद्दे

सीएम सिटी गोरखपुर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट, ATS कमांडो ने संभाली कमान

बर्थडे पर बोलीं मायावती, किसानों का पूरा 'कर्ज' माफ करे केंद्र सरकार

प्रयागराज कुंभ 2019: योगी राज में पहली बार साधु-संतों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा

बुलंदशहर हिंसा: जिला प्रशासन ने 3 आरोपियों पर लगाई रासुका

OPINION: महागठबंधन में मायावती हो सकती हैं 2019 का प्रधानमंत्री फेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading