दहेज में नहीं लाई भैंस, नाराज पति ने ऐसे तोड़ा पत्नी का पैर

शादी के कुछ समय बाद से ही जयप्रकाश बाइक और भैंस की मांग करने लगा. मांग पूरी नहीं होने पर जयप्रकाश की तरफ से आए दिन सुमन पर अत्याचार किया जाने लगा. इसके बाद जयप्रकाश ने सुमन को अपने साथ दिल्ली ले गया. वहां एक कमरे में बंद करके उसके पैर को हथौड़ा मारकर तोड़ दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 17, 2018, 12:35 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 17, 2018, 12:35 PM IST
अलीगढ़ में दहेज में बाइक और भैंस नहीं मिलने से नाराज पति ने हथौड़ा मारकर पत्नी के पैर तोड़ दिए. पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से लगातार दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट की जा रही थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि लोधा थाना इलाके के इब्राहिमपुर की रहने वाली सुमन की शादी साल 2015 में गोंडा क्षेत्र के शेखूपुर के रहने वाले जयप्रकाश के साथ हुई थी. शादी के कुछ समय बाद से ही जयप्रकाश बाइक और भैंस की मांग करने लगा. मांग पूरी नहीं होने पर पति जयप्रकाश की तरफ से आए दिन सुमन पर अत्याचार किया जाने लगा. इसके बाद जयप्रकाश ने सुमन को अपने साथ दिल्ली ले गया.वहां एक कमरे में बंद कर उसके पैर को हथौड़ा मारकर तोड़ दिया.  इसके बाद वह कमर बंद कर वहां से फरार हो गया. सूचना पर पहुंचे परिजन सुमन को वहां से अलीगढ़ ले आए. उसका ईलाज कराया गया.

इसके बाद पीड़ित महिला शिकायत ले कर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि दहेज उत्पीड़न की शिकायत लेकर आए थे. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए थाना लोधा में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...