अलीगढ़ः विवाहिता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने पति पर जताई आशंका

मृतका के पति अफसर अली के लूटपाट वाली थ्योरी पर पुलिस यकीन नहीं कर पा रही है. उसका कहना है कि बदमाश अगर लूटपाट के इरादे से मारते तो रुपए, ज्वैलरी, मोबाइल, बाइक अपने साथ ले जाते, लेकिन बरामद 13 हजार 200 रुपए और मृतका के शरीर पर मिली ज्वैलरी वारदात के बाद भी मौजूद हैं

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 15, 2018, 9:57 AM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 15, 2018, 9:57 AM IST
अलीगढ़ जिले में बुधवार को एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि मृतका मायके से पति के साथ ससुराल लौट रही थी तभी रास्ते में बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर महिला को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हालांकि मृतका परिजनों ने पति पर हत्या की आशंका जताई है.

रिपोर्ट के मुताबिक मथुरा बाईपास के निकट थाना मडराक क्षेत्र निवासी अफसर अली की शादी 4 साल पहले कमालपुर की रहने वाली शैरुन से हुई थी. शादी के बाद से दोनों के बीच अक्सर विवाद रहता था. वारदात के एक दिन पहले मृतका शैरुन अपने भाई की शादी में इग्लास गई हुई थी और हादसा बुधवार शाम को हुई जब शैरुन पति अफसर के साथ ससुराल लौट रही थी.

आरोपी पति के मुताबिक कुछ बदमाशों ने लूट के इरादे से दोनों को रोक लिया और विरोध करने पर उसकी बीवी शैरुन को गोली मारकर हत्या कर दी और उसके सिर में तमंचे की बटमार कर घायल कर दिया, जिसके बाद उसे घायलावस्था में जेएन मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया. शैरुन की मौत की सूचना पाते ही परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए और पति पर हत्या की आशंका जताई.

वहीं, मृतका के पति अफसर अली के लूटपाट वाली थ्योरी पर पुलिस यकीन नहीं कर पा रही है. उसका कहना है कि बदमाश अगर लूटपाट के इरादे से मारते तो रुपए, ज्वैलरी, मोबाइल, बाइक अपने साथ ले जाते, लेकिन बरामद 13 हजार 200 रुपए और मृतका के शरीर पर मिली ज्वैलरी वारदात के बाद भी मौजूद है, जो मामले को संदेहास्पद बना रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति की बाइक भी स्टैंड पर खड़ी थी और उसका मोबाइल भी बदमाश अपने साथ नहीं ले गए. पुलिस का कहना है कि वह मामले की पड़ताल कर रही है और जल्द ही पता लगाने की कोशिश करेगी कि शैरुन को गोली मारने वाला शख्श आखिर कौन है?

पुलिस को बताया कि मेडिकल में भर्ती घायल पति अफसर अली से बदमाशों के बारे में पूछताछ की गई जो उसने अंधेरे की वजह से किसी को भी पहचानने से इनकार किया है. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शैरुन की हत्या की साजिश में उसका पति जिम्मेदार है या नहीं.

बहरहाल, पुलिस मृतका शैरुन व उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है और पति अफसर अली और मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगालवा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...