अलीगढ़ः दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर की व्यापारी की हत्या

वारदात के समय व्यापारी विजय गंगल दुकान बंद करके घर वापस जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू दी.फायरिंग से निकली एक गोली व्यापारी के माथे पर व दो गोली सीने में जा लगी, जिससे मृतक घायल होकर नीचे गिर पड़ा

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 11:41 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 11:41 AM IST
अलीगढ़ जिले में गुरूवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी व खैर इंटर कॉलेज के प्रबंधक को सरेआम गोलियों से भून दिया और  अस्पताल पहुंचने से पहले ही व्यापारी की मौत हो गई.

वारदात देर शाम थाना खैर क्षेत्र में कस्बा में हुआ. घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव है, जिसे देखते हुए पुलिस ने मौके पर पुलिस की तैनाती कर दी है. 65 वर्षीय मृतक व्यापारी की पहचान विजय गंगल पुत्र बांकेलाल गंगल के रूप में हुई है, जिसकी कस्बा खैर के मोहल्ला सरफान में दुकान है. अलीगढ़-पलवल रोड पर स्थित दुकान के मालिक विजय गंगल खैर इंटर कॉलेज खैर के प्रबंधक के साथ-साथ हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के स्थानीय डिस्ट्रीब्यूटर भी थे.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात के समय व्यापारी विजय गंगल दुकान बंद करके घर वापस जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू दी.फायरिंग से निकली एक गोली व्यापारी के माथे पर व दो गोली सीने में जा लगी, जिससे मृतक घायल होकर नीचे गिर पड़ा और हमलावर हवाई फायरिग करते हुए मौके से फरार भाग गए. आनन-फानन में घायल व्यापारी को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही व्यापारी ने दम तोड़ दिया.

मृतक व्यापारी के पुत्र के मुताबिक बदमाश लूट के इरादे से नहीं, बल्कि उनके पिता की हत्या के इरादे से आए थे और उसके सामने ही उसके पिता को गोली मार कर फरार हो गए. उसने बताया कि घटना के वक्त पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ भी मौजूद थे.

हालांकि व्यापारी पुत्र ने किसी रंजिश की बात से इंकार किया है, लेकिन स्कूल को लेकर उसके पिता के कई मुकदमें चल रहे हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
First published: April 13, 2018, 11:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...