होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /ARTO के केबिन में घुसकर दबंग दलाल ने की मारपीट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ARTO के केबिन में घुसकर दबंग दलाल ने की मारपीट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ARTO से मारपीट करने वाला दबंग दलाल भूपेंद्र ठाकुर गिरफ्तार

ARTO से मारपीट करने वाला दबंग दलाल भूपेंद्र ठाकुर गिरफ्तार

Aligarh News: थाने पहुंचे विभाग के प्रमुख आरटीओ फरीदउद्दीन ने बताया कि यह जानकारी मिली कि शाम को 4:00 बजे एआरटीओ साहब अ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एम्बुलेंस का अप्रूवल ने देने पर की मारपीट
पुलिस ने FIR दर्ज करआरोपी को की गिरफ्तार

अलीगढ़. अलीगढ़ के संभागीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ ऑफिस) में प्रवेश कुमार एआरटीओ पद पर कार्यरत हैं. मंगलवार की शाम लगभग 4:00 बजे एक दबंग दलाल भूपेंद्र एक एंबुलेंस के काम से एआरटीओ प्रवेश कुमार के कक्ष में आया. उसने एम्बुलेंस के अप्रूवल के लिए कहा तो एआरटीओ ने कागज पूरे न होने पर अप्रूवल देने से मना कर दिया. जिसके बाद भूपेंद्र ने एआरटीओ के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी. घबराए हुए एआरटीओ साहब वहां से भागकर थाना बन्नादेवी पहुंचे और मामले में आरोपी दबंग भूपेंद्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दलाल भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और एआरटीओ प्रवेश कुमार को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने भूपेंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

थाने पहुंचे विभाग के प्रमुख आरटीओ फरीदउद्दीन ने बताया कि यह जानकारी मिली कि शाम को 4:00 बजे एआरटीओ साहब अपने कक्ष में बैठे हुए थे, तभी भूपेंद्र नाम का एक व्यक्ति जो दलाली करता है और दबंग प्रवृत्ति का है उसने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट भी की. यह व्यक्ति पहले भी कार्यालय के कर्मचारी के साथ भी बदतमीजी और मारपीट कर चुका है. इसके संबंध में पूर्व में भी थाने में एफआईआर दर्ज है. इस घटना के संबंध में एआरटीओ के द्वारा एक तहरीर थाने में दे दी गई है, जिसपर एफआईआर दर्ज हो गई है. पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. यह घटना कार्यालय में उनके कक्ष में घटी थी. इसका एंबुलेंस का एक प्रकरण है, यह दवाब बनाकर उसको अप्रूवल कराना चाह रहा था.

SP सिटी ने कही कार्रवाई की बात
मामले पर अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि थाना बन्नादेवी पर एआरटीओ अलीगढ़ द्वारा एक तहरीर दी गई, जिसमें उनके द्वारा भूपेंद्र ठाकुर नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया कि वह उनके कार्यालय में घुसा तथा उनके व अन्य कर्मचारियों को उसने जान से मारने की धमकी दी. तथा अभद्रता की. इस आरोप के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आरोपित भूपेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में विधिक कार्यवाही प्रचलित है.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें