अलीगढ़: BSP नेता ने बेटे की शादी में कराया बार बालाओं का डांस, VIDEO वायरल होने पर केस दर्ज
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: BSP नेता ने बेटे की शादी में कराया बार बालाओं का डांस, VIDEO वायरल होने पर केस दर्ज
लॉकडाउन में डांस कार्यक्रम के आयोजन पर दर्ज हुई FIR

बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी ने अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराया. इस दौरान सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.

  • Share this:
अलीगढ़. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Pandemic coronavirus) से जंग के बीच जारी लॉकडाउन के बावजूद अलीगढ में एक बसपा (BSP) नेता ने अपने बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई. शादी समारोह में 20 से ज्यादा लोगों के जुटने की अनुमति नहीं है, बावजूद इसके सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी. निकाह में जमकर सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) की धज्जियां उड़ाई गई, लेकिन जब इसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और मामले की छानबीन जारी है.

मुकदमा दर्ज, कार्रवाई शुरू
रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी का है. जहां आरोप है कि बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी ने अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराया. इस दौरान सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन की धाराओं में आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि अलीगढ़ के थाना सासनी, ऊपरकोट कोतवाली और थाना दिल्ली गेट इलाके को प्रशासन ने संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर रखा है. इन तीनों थाना क्षेत्रों में बिना प्रशासन की इजाजत के कोई भी कार्यक्रम आयोजित कराने की अनुमति नहीं है. बावजूद इसके पिछले दिनों इन इलाकों में लॉकडाउन उल्लंघन के कई मामले दर्ज किए गए हैं. अलीगढ़ (Aligarh) के ही सासनी थाना क्षेत्र में ही एक दंपति ने अपनी 25 वीं सालगिरह के सेलिब्रेट करने के नाम पर सोशल डिस्टेसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ाई थी जिस पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि इस नए मामले में थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी निवासी बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी मोहम्मद शाहिद ने मंगलवार को अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में प्रशासन की बिना इजाजत डांस कार्यक्रम का आयोजन कराया. इस आयोजन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी ने जानकारी देते हुए बताया कि संज्ञान में आया है कि थाना सासनी गेट के सराय सुल्तानी में एक व्यक्ति द्वारा शादी के कार्यक्रम के दौरान अपने घर के आंगन में बार बालाओं का डांस कराया गया है. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आयोजक के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. नियमानुसार आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.



ये भी पढ़ें- Video: लॉकडाउन का उल्लंघन कर सालगिरह मनाना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading