होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /BJP मंत्री का विवादित बयान, कहा-स्वामी प्रसाद मौर्या को फांसी दो, भारत बनेगा हिन्दू राष्ट्र

BJP मंत्री का विवादित बयान, कहा-स्वामी प्रसाद मौर्या को फांसी दो, भारत बनेगा हिन्दू राष्ट्र

अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए फांसी की मांग कर डाली. साथ ही र ...अधिक पढ़ें

    वसीम अहमद

    अलीगढ़: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के रामचरितमानस पर दिया विवादित बयान के बाद अब भारतीय जनता पार्टी उन पर हमलावर हो गई है. अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए फांसी की मांग कर डाली. साथ ही रघुराज सिंह ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में भी कहा कि मैं बाबा का बहुत बड़ा समर्थक हूं और हिंदू राष्ट्र तो बनकर रहेगा.

    दरअसल सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के रामचरितमानस को बैन करने की बात कही थी. जिसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्या का देशभर विरोध देखने को मिला. ऐसे में अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ऐसे लोगों को पार्टी से तत्काल निष्कासित करना चाहिए नहीं तो अखिलेश बाबू की पार्टी राम का विरोध ही मानी जाएगी.

    आपके शहर से (अलीगढ़)

    अलीगढ़
    अलीगढ़

    स्वामी प्रसाद मौर्या सिर्फ लाभ लेने वाले नेता:
    स्वामी प्रसाद मौर्या बेईमान नेता हैं. जो जनता दल से कांग्रेस में गए फिर बसपा में गए फिर भाजपा में आए और अब सपा में शामिल हुए हैं. लिहाजा फिर वो कहीं भा जा सकते हैं.

    मौर्या को तुरंत दी जाएं फांसी की सजा  :
    रघुराज सिंह ने कहा की स्वामी प्रसाद जैसे लोग दलित पिछड़े को लड़ाना चाहते हैं.ऐसे व्यक्ति को तो तत्काल सजा होनी चाहिए. मंत्री रघुराज सिंह का कहना है कि वाल्मीकि रामायण की आड़ में हिंदू समाज को बांटने की कोशिश की जा रही है. ऐसे नेताओं के कारण ही आक्रांता हमारे घर में आ गए, फिर अंग्रेज आ गए और हम लोगों पर राज किया. यह बेईमान लोग हैं और देश का खाते हैं विदेश का गाते हैं.

    देश जल्द बनेगा हिंदू राष्ट्र:
    बागेश्वर महाराज का मैं तन मन धन से समर्थक हूं. क्योंकि 26 साल की आयु में ही भगवान ने उनको इतनी सद्बुद्धि और ज्ञान दे दिया है. जगद्गुरू रामभद्राचार्य जी ने भी कहा है कि जो मेरा शिष्य कह रहा है वह सही कह रहा है.  मैं उनका  पुरजोर समर्थक हूं और हर तरह से उनका समर्थन करता हूं. भगवान उनको 1000 वर्ष की आयु दे क्योंकि देश बहुत जल्द हिंदू राष्ट्र बनेगा इसमें कोई शक नहीं.

    Tags: Aligarh news, Uttar Pradesh News Hindi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें