अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में BJP विधायक के पौत्र के साथ रैगिंग, मचा हड़कंप

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2019, 6:28 PM IST
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में BJP विधायक के पौत्र के साथ रैगिंग, मचा हड़कंप
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में रैगिंग के मामले ने मचाया हड़कंप.

मामले में पीड़ित छात्र ने थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है. एएमयू के प्रॉक्टर से भी इसकी शिकायत की है. मामले में जांच एंटी रैगिंग कमेटी को सौंपने जाने की बात सामने आई है. आरोप है कि सीनियर छात्र द्वारा विजय के साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई.

  • Share this:
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से रैगिंग (Ragging) का मामला सामने आया है. बरौली से भाजपा विधायक (BJP MLA) दलवीर सिंह के पौत्र विजय कुमार सिंह के साथ रैगिंग की गई है. मामले में पीड़ित छात्र ने थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है. एएमयू के प्रॉक्टर से भी इसकी शिकायत की है. मामले में जांच एंटी रैगिंग कमेटी को सौंपने जाने की बात सामने आई है. आरोप है कि सीनियर छात्र द्वारा विजय के साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई.

विजय के अनुसार नए आए छात्रों के साथ सीनियर छात्र नाम पूछने के दौरान दुव्यर्वहार करते हैं. जितने भी स्टूडेंट वहां होते हैं, सबको एक-एक कर खड़ा करते हैं. खड़े होते हैं तो कहते हैं बैठिए, अपना नाम बताइए, कहां से आए हो? चलिए बाहर जाइए, फिर अंदर आइए, इस तरह से जूनियरों को परेशान करते हैं.

मामले में एसपी सिटी ने कहा कि विजय नाम के छात्र ने तहरीर दी है, जिसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें:

फर्जी शिक्षकों के खिलाफ अलीगढ़ में बड़ी कार्रवाई, 87 बर्खास्त

रामपुर में अब आजम खान के खिलाफ भैंस चोरी का केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...