लाइव टीवी
Elec-widget

बीजेपी सांसद बोले- ...तो नहीं रहेगा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 2, 2019, 6:02 PM IST
बीजेपी सांसद बोले- ...तो नहीं रहेगा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय
अलीगढ़ में लोगों को संबोधित करते बीजेपी सांसद सतीश गौतम.

सांसद सतीश गौतम (MP Satish Gautam) ने कहा कि मुझ पर आरोप लगते हैं एक समुदाय की राजनीति करता हूं. अगर उस पर मैं काम करने लग गया तो मैरिस रोड जैसी जगह पर कई लोगों की जमीन चली जाएगी. साथ ही अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में अगर राजा महेंद्र प्रताप का सम्मान नहीं किया गया तो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय नहीं रहेगा.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से बीजेपी (BJP) सांसद सतीश गौतम (Satish Kumar Gautam) ने राजा महेंद्र प्रताप (King Mahendra Pratap) जन्मदिन आयोजन के दौरान कहा है कि अगर एएमयू (AMU) में जन्मदिन नहीं मनाया गया तो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय नहीं रहेगी. बता दें 1 दिसंबर को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को जमीन दान में देने वाले राजा महेंद्र प्रताप के जन्मदिन को मनाया जाता है. इसको लेकर महल चौराहे पर राजा महेंद्र प्रताप पार्क में जन्मदिन का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे सांसद सतीश गौतम ने ये बयान दिया.

सांसद सतीश गौतम ने कहा कि मुझ पर आरोप लगते हैं एक समुदाय की राजनीति करता हूं. अगर उस पर मैं काम करने लग गया तो मैरिस रोड जैसी जगह पर कई लोगों की जमीन चली जाएगी. साथ ही अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में अगर राजा महेंद्र प्रताप का सम्मान नहीं किया गया तो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय नहीं रहेगा.

बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर राजा महेंद्र प्रताप जमीन नहीं देते तो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी नहीं बनती. मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षा के बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं. देहात के स्कूल से दसवीं पढ़ा हूं.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या फैसले के खिलाफ मुस्लिम पक्षकार ने SC में दाखिल की रिव्यू पिटीशन

चिन्मयानंद रंगदारी केस में रेप पीड़ित छात्रा की जमानत पर सुनवाई टली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...