Home /News /uttar-pradesh /

महिला के मुंह में हुआ विस्फोट, CMO बोले- 30 साल की नौकरी में ऐसा केस नहीं देखा

महिला के मुंह में हुआ विस्फोट, CMO बोले- 30 साल की नौकरी में ऐसा केस नहीं देखा

सीएमओ अंसार जैदी

सीएमओ अंसार जैदी

डॉक्टरों का मानना है कि महिला ने विषाक्त पदार्थ के रूप में सल्फ्यूरिक एसिड खा लिया था. उपचार के समय मुंह में पाइप डाला गया तो ऑक्सीजन के संपर्क में आने के बाद विस्फोट हो गया.

    अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए. दरअसल, इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट हो गया. इससे डॉक्टरों के साथ वहां मौजूद मरीज और तीमारदारों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. विस्फोट की वजह से महिला की मौत हो गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

    डॉक्टरों का मानना है कि महिला ने विषाक्त पदार्थ के रूप में सल्फ्यूरिक एसिड खा लिया था. उपचार के समय जब पाइप मुंह में डाला तो ऑक्सीजन के संपर्क में आने के बाद उसमें विस्फोट हो गया.

    ये भी पढ़ें: इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट, VIDEO वायरल

    डॉक्‍टर हैरान
    जेएन मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) अंसार जैदी ने बताया कि प्वाइजनिंग के केस को पुलिस लेकर आई थी. पुलिस के साथ कुछ गांव वाले भी थे. इसके बाद डॉक्टर ने महिला का उपचार शुरू किया था. पेट से जहर निकालने के लिए जैसे ही ट्यूब डाली गई तो उसमें विस्फोट हो गया. मुंह से तेज लपटें और चिंगारी निकलीं. साथ ही आवाज भी हुआ. उन्होंने बताया कि हो सकता है कि उसने एक से ज्यादा सल्फास की गोली खा ली हो और उसे यहां लाने में देर हो गई हो. जैदी ने बताया कि यूं तो प्वाइजनिंग के सैकड़ों केस आते रहते हैं, लेकिन 30 साल की नौकरी में इस तरह का पहला मामला सामने आया है. अब डॉक्‍टर इस मामले का अध्‍ययन करने में जुटे हैं.

    बता दें थाना हरदुआगंज के कस्बा जलाली की रहने बाली शीला (40 वर्षीय) पत्नी चुकेंद्र सिंह ने सल्फास खा लिया था. पुलिस के साथ कुछ गांव वाले उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए. जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने जब महिला के गले में पाइप डाला तो अचानक से विस्फोट हो गया. जिसकी वजह से महिला की तत्काल मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें:

    प्रियंका के रोडशो के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे, पुलिस ने युवकों को पीटा

    लोकसभा चुनाव 2019: मोदी मैजिक तय करेगा अंतिम चरण का परिणाम?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Aligarh news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर