महिला के मुंह में हुआ विस्फोट, CMO बोले- 30 साल की नौकरी में ऐसा केस नहीं देखा

डॉक्टरों का मानना है कि महिला ने विषाक्त पदार्थ के रूप में सल्फ्यूरिक एसिड खा लिया था. उपचार के समय मुंह में पाइप डाला गया तो ऑक्सीजन के संपर्क में आने के बाद विस्फोट हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 4:40 PM IST
महिला के मुंह में हुआ विस्फोट, CMO बोले- 30 साल की नौकरी में ऐसा केस नहीं देखा
सीएमओ अंसार जैदी
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 4:40 PM IST
अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए. दरअसल, इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट हो गया. इससे डॉक्टरों के साथ वहां मौजूद मरीज और तीमारदारों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. विस्फोट की वजह से महिला की मौत हो गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

डॉक्टरों का मानना है कि महिला ने विषाक्त पदार्थ के रूप में सल्फ्यूरिक एसिड खा लिया था. उपचार के समय जब पाइप मुंह में डाला तो ऑक्सीजन के संपर्क में आने के बाद उसमें विस्फोट हो गया.



ये भी पढ़ें: इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट, VIDEO वायरल

डॉक्‍टर हैरान

जेएन मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) अंसार जैदी ने बताया कि प्वाइजनिंग के केस को पुलिस लेकर आई थी. पुलिस के साथ कुछ गांव वाले भी थे. इसके बाद डॉक्टर ने महिला का उपचार शुरू किया था. पेट से जहर निकालने के लिए जैसे ही ट्यूब डाली गई तो उसमें विस्फोट हो गया. मुंह से तेज लपटें और चिंगारी निकलीं. साथ ही आवाज भी हुआ. उन्होंने बताया कि हो सकता है कि उसने एक से ज्यादा सल्फास की गोली खा ली हो और उसे यहां लाने में देर हो गई हो. जैदी ने बताया कि यूं तो प्वाइजनिंग के सैकड़ों केस आते रहते हैं, लेकिन 30 साल की नौकरी में इस तरह का पहला मामला सामने आया है. अब डॉक्‍टर इस मामले का अध्‍ययन करने में जुटे हैं.

बता दें थाना हरदुआगंज के कस्बा जलाली की रहने बाली शीला (40 वर्षीय) पत्नी चुकेंद्र सिंह ने सल्फास खा लिया था. पुलिस के साथ कुछ गांव वाले उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए. जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने जब महिला के गले में पाइप डाला तो अचानक से विस्फोट हो गया. जिसकी वजह से महिला की तत्काल मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:
Loading...

प्रियंका के रोडशो के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे, पुलिस ने युवकों को पीटा

लोकसभा चुनाव 2019: मोदी मैजिक तय करेगा अंतिम चरण का परिणाम?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...