अलीगढ़: मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक इनामी बदमाश के कुछ दिनों पहले गंगीरी इलाके में पंजाब के एक सर्राफा व्यापारी के साथ लाखों रुपये की लूट में शामिल था.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 11:20 AM IST
अलीगढ़: मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश मुन्ना की फोटो.
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 11:20 AM IST
अलीगढ़ में सोमवार देर रात अकराबाद इलाके के पनैठी में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश मुन्ना को गिरफ्तार किया है. जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए. पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक इनामी बदमाश के कुछ दिनों पहले गंगीरी इलाके में पंजाब के एक सर्राफा व्यापारी के साथ लाखों रुपये की लूट में शामिल था.

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि पनैठी इलाके में कुछ बदमाशों के सक्रिय होने की सूचना मिली थी. बताया गया कि ये लोग इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में हैं. इस पर सर्विलांस और पुलिस की टीमें सक्रिय हो गईं. पनैठी के पास जब पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश अनवराबाद सड़क की ओर भागे. पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

जवाबी फायरिंग के बाद पुलिस ने एक बदमाश मुन्ना निवासी पिलखना अकराबाद को दबोच लिया. लूट के बाद पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है. जबकि अन्य दो बदमाश फरार हो गए. मुन्ना के पैर में गोली लगी है. घायल हालत में उसे मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसएसपी ने बताया कि बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है. पुलिस की टीम घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है. एसएसपी ने कहा मुन्ना के बाकी साथियों की तलाश जारी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर