अलीगढ़: 25 हजार के इनामी ओमवीर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को इस शातिर बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी. हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने ओमवीर पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 10:22 AM IST
अलीगढ़: 25 हजार के इनामी ओमवीर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Demo Pic.
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 10:22 AM IST
अलीगढ़ पुलिस ने रविवार देर रात इग्लास इलाके के सोल्डा गांव में छापेमारी करके 25 हजार के इनामी बदमाश ओमवीर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इनामी बदमाश दो साल पहले एक हत्या के मामले में वंचित चल रहा था. पुलिस को इस शातिर बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी. हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने ओमवीर पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था.

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि सोल्डा गांव में कुछ बदमाशों के सक्रिय होने की सूचना मिली थी. बताया गया कि ये लोग इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में हैं. इस पर सर्विलांस और पुलिस की टीमें सक्रिय हो गईं. सोल्डा गांव के पास जब पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश अनवराबाद सड़क की ओर भागे. पुलिस ने घेराबंदी करके एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी ने बताया कि बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी ओमवीर के रूप में हुई.

बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है. पुलिस की टीम इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है. एसएसपी ने कहा ओमवीर के बाकी साथियों की तलाश जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2018, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...