Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़ में प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

अलीगढ़ में प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन युवती के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी.

    अलीगढ़ में प्रेमी-प्रेमिका के फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या करने का मामल सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन युवती के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी. इसी वजह से दोनों ने एक साथ आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंचे पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    घटना हरदुआगंज थाना क्षेत्र के जारौठी गांव की है. रविवार को दोनों ने एक साथ एक ही कमरे में फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. जारोठी गांव निवासी बिन्नामी सिंह और राधेश्याम पड़ोसी हैं. बिन्नामी के बेटा देवेंद्र उर्फ आशु और राधेश्याम की बेटी पिंकी के बीच प्रेम संबंध थे. दोनों एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके थे. लेकिन घर वालों ने पिंकी की छह जुलाई को शादी तय कर दी. इधर देवेंद्र घर में इकलौता था. उसकी मां की 20  साल पहले मौत हो गई थी. प्रेमिका की शादी तय होने के बाद वह भी मायूस हो गया. शादी तय हो जाने के बाद प्रेमिका भी खुश नहीं थी. इसलिए प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ मरने का फैसला कर लिया.

    मृतक लड़की के परिजन विवेक ने बताया कि पिंकी के परिजन छत पर सो रहे थे. छत से जब नीचे आये तो, दरवाजा अंदर से बंद था. परिजनों ने दरवाजे को जोर लगाकर खोला तो देखा पिंकी और देवेंद्र छत के कुंदे में दुपट्टों से फंदे पर लटके थे. पुलिस अधीक्षक (एसपी) ग्रामीण यशवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. उसी के आधार पर जांच की जा रही है.

    ये भी पढ़ें -

    अलीगढ़ में करंट से मौत मामले में NHRC ने यूपी सरकार को भेजा नोटिस

    अलीगढ़: सेल्फ डिफेंस के लिए युवतियों को दी जा रही 'तलवार' चलाने की ट्रेनिंग

    Tags: Aligarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर