पति ने नहीं दिलाई नई साड़ी, नाराज नवविवाहिता ने लगा ली फांसी

एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि अमित के घर में 13 जुलाई को कोई कार्यक्रम होना था. उसने सुबह अपनी पत्नी अंजना से कपड़े तैयार करने को कहा. अंजना ने कहा कि उसके पास कोई नई साड़ी नहीं है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 3:15 PM IST
पति ने नहीं दिलाई नई साड़ी, नाराज नवविवाहिता ने लगा ली फांसी
नवविवाहिता ने लगा ली फांसी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 3:15 PM IST
अलीगढ में शुक्रवार को एक नवविवाहिता ने पति द्वारा नई साड़ी ना दिलवाने पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पनेठी निवासी मृतका अंजना की शादी 13 मई 2019 को सिद्धार्थ नगर निवासी अमित से हुई थी. नई साड़ी ना होने से सुबह पति अमित से अंजना की कहासुनी हुई थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना थाना बन्नादेवी के सिद्धार्थ नगर की है. एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि अमित के घर में 13 जुलाई को कोई कार्यक्रम होना था. उसने सुबह अपनी पत्नी अंजना से कपड़े तैयार करने को कहा. अंजना ने कहा कि उसके पास कोई नई साड़ी नहीं है, वह उसको एक नई साड़ी खरीद कर दे. एसपी क्राइम के मुताबिक पति-पत्नी के बीच नोकझोंक होने लगी.



एसपी क्राइम अरविंद कुमार


इस बात को लेकर विवाद हो गया और अमित ऊपर छत पर चला गया. जिसके बाद विवाहिता ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. लड़की के पिता को घटना की सूचना दे दी गई है. परिजन अभी मौके पर नहीं पहुंचे है. अगर कोई तहरीर देगा, उस पर आगे अगर कोई क्रिमिनल साक्ष्य मिलता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

बीजेपी सांसद रवि किशन बोले- PM मोदी को पसंद भोजपुरी, जल्द पास होगा बिल

गंगा में मिल रहा अवैध बूचड़खानों से निकला खून, NGT ने लगाया 27 लाख जुर्माना
Loading...

यूपी में 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर होगी हाईकोर्ट में सुनवाई

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...