अलीगढ़: 12 दिन पहले मायके से डोली पर हुई थीं विदा, ससुराल से निकला जनाजा
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: 12 दिन पहले मायके से डोली पर हुई थीं विदा, ससुराल से निकला जनाजा
बारह दिन पहले ही फरजाना की शादी हुई थी. (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक फरजाना (23) निवासी खाई डोरा, ऊपरकोट कोतवाली का निकाह गत 18 अगस्त को रिजवान निवासी जंगलगढ़ी, देहली गेट के साथ हुआ था. पिता अली ने बेटी के ससुरालियों को उनकी मांग के अनुसार दहेज दिया था.

  • Share this:
अलीगढ़ थाना देहली क्षेत्र के जंगलगढ़ी में शनिवार देर रात एक नवविवाहिता की हत्‍य कर दी गई. आरोप है कि ससुरालियों ने दहेज में कार न मिलने पर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे पर लटका कर भाग गए. पड़ोसी महिला को फंदे से उतारकर जेएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मायके वालों की तहरीर पर पुलिस पति समेत ससुराल पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

18 अगस्त 2019 को हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक, फरजाना (23) निवासी खाई डोरा, ऊपरकोट कोतवाली का निकाह गत 18 अगस्त को रिजवान निवासी जंगलगढ़ी, देहली गेट के साथ हुआ था. पिता अली ने बेटी के ससुरालियों को उनकी मांग के अनुसार दहेज दिया था. इसके बाद रिजवान जैसे ही फरजाना को विदा करा के घर ले गया. आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग फरजाना के परिजन से कार की मांग करने लगे. यह बात फरजाना ने फोन पर अपने परिजनों को बताई तो उसके पति सहित ससुरालियों को समझाया गया.



फंदे पर लटका कर ससुराल वाले हुए फरार
बताया जाता है कि फरजाना के साथ दो बार मारपीट की गई. शनिवार रात को करीब 11:30 बजे फरजाना की ससुराल के पास रहने वाले लोगों का फोन आया तो पता चला की फरजाना फांसी के फंदे पर लटकी हुई है.पड़ोस के लोग फरजाना को फंदे से उतारकर जेएन मेडिकल कॉलेज ले गए. इस मामले में रिजवान सहित उसके पिता, मां, भाइयों और बहनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. इंस्पेक्टर देहली गेट इंद्रेश कुमार के अनुसार, आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाज रिजवान से पूछताछ की जा रही है.

(रिपोर्ट: प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें:

आज से महंगा हो रहा है ऑनलाइन रेल टिकट, UP की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में

मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर हमला, मामला दर्ज

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading