अलीगढ़ः पत्नी को भेजने से मना किया तो जीजा ने साले को मार दी गोली

दरअसल, साले ने नशे में धुत जीजा के साथ अपनी चचेरी बहन को भेजने से इंकार कर दिया, जिससे नाराज होकर युवक ने साले पर ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 2:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 2:44 PM IST
अलीगढ़ जिले में गुरूवार को एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया जब पत्नी की विदाई के लिए सुसराल पहुंचे व्यक्ति ने सगे साले की गोली मार कर हत्या कर दी. दरअसल, साले ने नशे में धुत जीजा के साथ अपनी चचेरी बहन को भेजने से इंकार कर दिया, जिससे नाराज होकर युवक ने साले पर ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है घटना के बाद से आरोपी जीजा फरार है.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात थाना खैर क्षेत्र के गांव सत्तू की नगरिया का है, जहां देर रात नशे में धुत में जीजा मृतक दिगंबर सिंह पुत्र शिवराम सिंह के घर पहुंचा और तमंचा निकालकर सीधे हमलावर हो गया. जीजा के तमंचे से निकली एक गोली मृतक के सीने में लगी, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया और आरोपी बाइक लेकर वहां से भाग निकला.

हत्या आरोपी जीजा की पहचान बंटी के रूप में हुई है, जिसका मृतक की चचेरी बहन पूजा से करीब तीन माह से पारिवारिक विवाद चल रहा है. मृतक ही आरोपी युवक और पत्नी के बीच के पारिवारिक वाद की पैरवी कर रहा था. बताया जाता है पति से विवाद के चलते पत्नी पूजा अपने पिता इंद्रपाल सिंह के पास रह रही थी.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस अब आरोपी जीजा की तलाश में जुट गई है और आरोपी की धरपकड़ के लिए गठित पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि अभी मामले में पीड़ित परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है.
First published: April 13, 2018, 2:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...