भाभियों से परेशान होकर देवर पहुंचा कोर्ट, कहा- गंदा Video दिखा करती हैं सेक्‍स

भाभियों से परेशान होकर देवर पहुंचा कोर्ट (file photo)
भाभियों से परेशान होकर देवर पहुंचा कोर्ट (file photo)

पीड़ित देवर ने लंबे समय से भाभियों (Sister in Law) द्वारा किए जा रहे यौन उत्पीड़न से परेशान होकर पहले तो थाना पुलिस में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई न होने के बाद आखिरकार कोर्ट चला गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में रिश्तों की मर्यादा तार-तार करने वाला मामला एक बार फिर सामने आया है. यहां एक देवर ने भाभियों से परेशान होकर कोर्ट की शरण ली है. देवर का आरोप है कि भाभी अश्लील वीडियो (Porn Video) दिखकर जबरन यौन संबंध (Sexual relation) बनाती हैं. लंबे समय से यौन शोषण का सितम झेल रहे युवक ने थाने पर शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पीड़ित देवर का आरोप है कि भाभियों ने यह धमकी भी दी कि अगर पोल खोली तो वह उसकी जान ले ली जाएगी. इसके बाद पीड़ित ने इंसाफ के लिए कानून का सहारा लेना उचित समझा. वहीं कोर्ट के आदेश पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

मामला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र का है.जानकारी के मुताबिक थाना बन्नादेवी क्षेत्र के रहने वाले एक देवर ने अपनी भाभियों पर आरोप लगाते हुए न्यायालय से गुहार लगाते हुए इंसाफ की मांग की है. पीड़ित देवर ने भाभियों का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र में कहा है कि उनकी दो भाभियां हैं जो उनको अश्लील वीडियो दिखाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाती हैं.





ये भी पढ़ें- कानपुर में गर्लफ्रेंड के साथ घर से भागकर युवती ने रचाई शादी, परिजनों ने थाने में दी तहरीर
पीड़ित देवर ने लंबे समय से भाभियों द्वारा किए जा रहे यौन उत्पीड़न से परेशान होकर पहले तो थाना पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया. इसके बाद पीड़ित देवर ने मामले को लेकर न्यायालय से गुहार लगाई. न्यायालय ने शिकायती पत्र पर संज्ञान लेते हुए तत्काल थाना पुलिस को मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच करने के लिए निर्देशित किया है. इस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज