अलीगढ़: टीवी देखने को लेकर भाई ने डांटा तो किशोरी ने फांसी लगाकर दे दी जान...

SGPGI में तैनात नर्स ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

SGPGI में तैनात नर्स ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

मृतका के भाई के मुताबिक घर में टीवी देखने के दौरान दोनों बहनों में झगड़ा हो गया था जिस पर उसने छोटी बहन को डांट लगाई थी जिसके बाद उसने खुद को कमरे में बंद करके फांसी लगा ली.

  • Share this:
अलीगढ़. टीवी देखने को लेकर हुए विवाद के बाद भाई ने बहन को डांट लगाई जिसके बाद बहन ने फांसी लगाकर जान दे दी. ये दिल दहला देने वाला वाकया जनपद के क्वार्सी थाना क्षेत्र का है. किशोरी की आत्महत्या (Suicide) की सूचना पर पहुंची पुलिस (Aligarh Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) को भेज दिया वहीं केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

कमरे में खुद को बंद करके लगाई फांसी

मृतका के भाई के मुताबिक घर में टीवी देखने के दौरान दोनों बहनों में झगड़ा हो गया था जिस पर उसने छोटी बहन को डांट लगाई थी जिसके बाद उसने खुद को कमरे में बंद करके फांसी लगा ली. बता दें कि मृतका प्रिया का परिवार थाना क्वार्सी इलाके के रामनगर स्थित एक निजी विद्यालय में बने आवास में रहता है, मृतका के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बहनों के बीच आपस में टीवी देखने के दौरान झगड़ा हो गया था, जिसको लेकर हम लोगों ने उसे समझाया और डांट-फटकार भी लगाई, जिसके कुछ देर बाद घर वालों को जैसे ही समझ आया कि प्रिया ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया है तो उन लोगों ने काफी मशक्कत करके कमरे का दरवाजा खोला और अंदर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए क्योंकि प्रिया फांसी के फंदे पर झूल रही थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी.

फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची थाना क्वार्सी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले पर सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया का कहना है कि गृह क्लेश के चलते किशोरी के फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या करने की रिपोर्ट है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.
ये भी पढ़ें- लव मैरिज की जिद पर अड़ी युवती का घर वालों ने किया अपहरण, हत्या से ठीक पहले हुआ ये....
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज