एमपी में गौहत्या मामले में रासुका और यूपी के AMU में देशद्रोह का केस सरकारी आतंक है: मायावती

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस की मध्‍य प्रदेश सरकार ने पूर्ववर्ती बीजेपी सरकारी की तरह गौ-हत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत बर्बर कार्रवाई की. अब उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 12:47 PM IST
एमपी में गौहत्या मामले में रासुका और यूपी के AMU में देशद्रोह का केस सरकारी आतंक है: मायावती
मायावती (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 12:47 PM IST
बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कांग्रेस और भाजपा दोनों ही सरकारों पर निशाना साधा है. मायावती ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस की मध्‍य प्रदेश सरकार ने पूर्ववर्ती बीजेपी सरकारों की तरह गौ-हत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत बर्बर कार्रवाई की. अब उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ने AMU (अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय) के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है. दोनों सरकारी आतंक हैं और अति-निन्दनीय हैं. मायावती ने कहा कि लोग फैसला करें कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है?




उधर मायावती के इस ट्वीट पर बीजेपी महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने चुटकी लेते हुए कहा कि मायावती वोट का जुगाड़ करें. न कि देशद्रोह की गतिविधियों में सम्मलित लोगों का साथ दें. उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में जिन पर मुकदमे दर्ज हुए हैं, उनका पक्ष रखने का अधिकार वकीलों काे है. लेकिन राजनीतिक कारणों से जो गतिविधियां चल रही हैं, उनका समर्थन करना उचित नहीं है. विजय बहादुर पाठक ने कहा कि बहनजी वोट का जुगाड़ कीजिए लेकिन देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं, उनका साथ तो न दीजिए.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...

ये भी पढ़ें: 

जानिए कब-कब मुलायम सिंह यादव ने दिया बयान और उठा सियासी तूफान

AMU बवाल के बाद प्रशासन हुआ सख्त, 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...