लाइव टीवी
Elec-widget

अलीगढ़ में दबंगों ने व्यापारी से रंगदारी में मांगे महंगे नस्ल के कुत्ते, FIR दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2019, 11:46 AM IST
अलीगढ़ में दबंगों ने व्यापारी से रंगदारी में मांगे महंगे नस्ल के कुत्ते, FIR दर्ज
अलीगढ़ में व्यापारी से रंगदारी में कुत्ते मांगने का मामला सामने आया है.

व्यापारी का कहना है दबंग रंगदार पिछले काफी समय से चौथ वसूली के रूप में उससे फ्री में कीमती कुत्ते मांग रहे थे. जब उन्होंने रंगदारी में कुत्ता देने से मना कर दिया तो उसको धमकी दी जाने लगी.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में क्वार्सी थाना क्षेत्र में रंगदारी मांगने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. अब तक आपने चौथ वसूली और रंगदारी के मामलों में पैसे मांगने के मामले सुने होंगे, लेकिन अलीगढ़ में रंगदारी मांगने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने रंगदारी (Extortion) के रूप में एक व्यापारी से कीमती घरेलू कुत्ते (Expensive Pet Dog) की मांग की है. पीड़ित कुत्ता व्यापारी पंकज सिंह के अनुसार देर रात्रि क्षेत्रीय रंगदारों ने उससे एक जर्मन शेफर्ड और एक बुलडॉग की मांग कर डाली. इन दोनों की कीमत करीब 55 हजार रुपये बताई जा रही है. व्यापारी का कहना है दबंग रंगदार पिछले काफी समय से चौथ वसूली के रूप में उससे फ्री में कीमती कुत्ते मांग रहे थे. जब उन्होंने रंगदारी में कुत्ता देने से मना कर दिया तो उसको धमकी दी जाने लगी.

पालतू कुत्तों के बड़े व्यापारी हैं पंकज सिंह
पीड़ित व्यापारी पंकज सिंह ने आरोपियों के खिलाफ क्वारसी थाने में केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. दरअसल कुत्ता व्यापारी पंकज सिंह का पालतू कुत्तों का बड़ा व्यापार है. वो 50 हजार से लेकर पांच लाख रुपये तक की कीमत के देसी-विदेशी नस्ल के कुत्तों का व्यापार करते हैं.

aligarh police
अलीगढ़ पुलिस ने रंगदारी में महंगे कुत्ते मांगने का केस दर्ज किया है


पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू की
इस मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस रंगदारी में कुत्ता मांगने वाले आरोपी दबंगों की तलाश कर रही है. मामले में क्वारसी थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि मामले को लेकर टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही रंगदारी में कुत्ता मांगने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:
Loading...

अयोध्या में मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन लें या नहीं, कानूनी राय लेगा बोर्ड

राम मंदिर ट्रस्ट को 'रामलला' की तरफ से चढ़ावे और दान के मिलेंगे 10 करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...