होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अलीगढ़: पूर्व BSP विधायक की हत्या की सुपारी देने वाला चेयरमैन समेत 6 शूटर गिरफ्तार, जानें मामला

अलीगढ़: पूर्व BSP विधायक की हत्या की सुपारी देने वाला चेयरमैन समेत 6 शूटर गिरफ्तार, जानें मामला

Aligarh News:  बताया जा रहा है कि चेयरमैन और पूर्व विधायक के बीच चल रहा है.

Aligarh News: बताया जा रहा है कि चेयरमैन और पूर्व विधायक के बीच चल रहा है.

Aligarh News: पकड़े गए आरोपियों के नाम विकास निवासी खेर अलीगढ़, राजकुमार जाट खुर्जा बुलंदशहर, संजय निवासी बुलंदशहर, राह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

बसपा के पूर्व विधायक की हत्या की सुपारी
बदमाशों को होटल में रुकवाया
चेयरमैन समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट- रंजीत सिंह

अलीगढ़. अलीगढ़ के खैर से बसपा के पूर्व विधायक और वर्तमान में रालोद नेता प्रमोद गौड़ की हत्या के लिए बुलंदशहर के गिरोह को 25 लाख की सुपारी देने के मामले में पुलिस ने खैर के चेयरमैन समेत छह शूटरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार, सुपारी के एडवांस एक लाख रुपये और हथियार भी बरामद किए हैं. जमीनी विवाद के चलते बुलंदशहर के कुख्यात अपराधी 25 लाख रुपए की सुपारी लेकर पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा की करने आए थे. बताया जा रहा है कि चेयरमैन और पूर्व विधायक के बीच चल रहा है.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा और भारतीय जनता पार्टी खैर के मौजूदा चेयरमैन संदीप अग्रवाल का सिंचाई विभाग की एक जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. यानी दोनों लोग उस जमीन पर कब्जा करना चाह रहे थे. इसी विवाद को लेकर मौजूदा चेयरमैन ने 25 लाख रुपए में पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा की हत्या की सुपारी बुलंदशहर के कुख्यात अपराधियों को दे दी. हत्या का संदेह होने पर पूर्व विधायक द्वारा एसएसपी कलानिधि नैथानी से की गई थी. एसएसपी ने मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

नैथानी ने बताया कि पुलिस हर मूवमेंट पर निगाहें रखने लगी, आज पुलिस ने मौजूदा चेयरमैन सहित 6 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एडवांस बतौर दी गई एक लाख रुपये से अधिक की नगदी बरामद की है. इसके अलावा एक कार और तीन बाइक भी बरामद किए हैं. हत्या में प्रयोग होने वाले हथियार भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

पकड़े गए आरोपियों की हुई पहचान
पकड़े गए आरोपियों के नाम विकास निवासी खेर अलीगढ़, राजकुमार जाट खुर्जा बुलंदशहर, संजय निवासी बुलंदशहर, राहुल शर्मा निवासी बुलंदशहर, करन सैनी निवासी बुलंदशहर, संजीव अग्रवाल निवासी खैर अलीगढ़ है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया है. खैर पुलिस ने यह बड़ा खुलासा किया है. वहीं अपराधियों के होटल में बैठे हुए हथियारों के साथ फोटो भी सामने आए हैं. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जारी किए हैं.

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, BSP MLA, Up crime news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें