अलीगढ़: बिजली के तारों में उलझकर चार्टर्ड विमान क्रैश, प्लेन में सवार सभी 6 लोग सुरक्षित

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 12:50 PM IST
अलीगढ़: बिजली के तारों में उलझकर चार्टर्ड विमान क्रैश, प्लेन में सवार सभी 6 लोग सुरक्षित
अलीगढ़ में बिजली के तार से टकराने के कारण चार्टर्ड विमान क्रैश हो गया.

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ (Aligarh) में दुर्घटनाग्रस्त हुए चार्टर्ड प्लेन में 6 लोग सवार थे. जो सकुशल सुरक्षित है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है. किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में मंगलवार सुबह दिल्ली (Delhi) से अलीगढ़ आ रहा एक चार्टर्ड विमान (Chartered plane) क्रैश हो गया. हादसे की वजह विमान का 11 हजार वोल्ट के बिजली के तारों से टकराना बताया जा रहा है. यह दुर्घटना हवाई पट्टी पर प्लेन के लैंड करते समय हुआ. विमान में सवार सभी छह लोग सुरक्षित हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है. किसी भी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ हैं.

धनीपुर हवाई पट्टी पर हुआ हादसा
घटना अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके की है. जानकारी के मुताबिक धनीपुर हवाई पट्टी पर एयर चार्टर्ड प्लेन लैंड करते समय 11 हजार वोल्ट बिजली के तारों में उलझ गया, जिससे विमान क्रैश हो गया और उसमें आग लग गई. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि निजी एविएशन कंपनी के प्रशिक्षु (Trainee) विमानों की मरम्मत करने के लिए इंजीनियर दिल्ली से प्लेन में सवार होकर अलीगढ़ आए थे.

विमान में लगी आग
चार्टर्ड विमान के क्रैश होते ही उसमें आग लग गई


विमान में सवार सभी 6 लोग सुरक्षित
प्लेन क्रैश होने की सूचना पर हड़कंप मच गया. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. गनीमत यह रही कि प्लेन में सवार दो पायलट और चार इंजीनियर समेत छह लोग सुरक्षित हैं. प्लेन कैप्टन किशोर व दीपक के अलावा इंजीनियर रामप्रकाश गुप्ता, प्रभात त्रिवेदी, आनंद कुमार व कार्तिक सवार थे. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ मऊ में केस दर्ज, ये रही वजह

कांग्रेस के गढ़ में आज गरजेंगे CM योगी, प्रियंका गांधी भी रायबरेली दौरे पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...