CISF जवान ने चाकुओं से गोदकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया खौफनाक कदम
Aligarh News in Hindi

CISF जवान ने चाकुओं से गोदकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उठाया खौफनाक कदम
जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती CISF जवान

बता दें कि विधुत पावर हाउस में तैनात सीआईएसएफ जवान मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला बताया जा रहा है. वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सरकारी मकान में रहता है.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ के विद्युत पॉवर हाउस में तैनात के सीआईएसएफ (CISF) जवान ने मंगलवार को अपनी पत्नी की  चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और खुद ने भी जहर खा लिया, फिलहाल सीआईएसएफ जवान की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

घटना अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र की है. जहां एक सीआईएसएफ जवान ने अपनी पत्नी को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, और बाद में उसने खुद जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीआईएसएफ जवान को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही हैं.

उधर, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि विधुत पावर हाउस में तैनात सीआईएसएफ जवान मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला बताया जा रहा है. वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सरकारी मकान में रहता है. सूत्रों की माने तो दोनों पति- पत्नी में आये दिन झगड़ा होता था.



इनपुट- प्रशांत कुमार
ये भी पढे़ं:

कांग्रेस MLA अदिति सिंह के चचेरे भाई और BJP के पूर्व सांसद के बेटे को पार्टी ज्वाइन कराएंगी प्रियंका!

चिन्मयानंद केस: SIT ने सीलबंद लिफाफे में पेश की प्रोग्रेस रिपोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज