Home /News /uttar-pradesh /

राशन खा जाते, वैक्सीन का पैसा निगल जाते और अफगानिस्तान... सपा-कांग्रेस पर यूं जमकर बरसे CM योगी

राशन खा जाते, वैक्सीन का पैसा निगल जाते और अफगानिस्तान... सपा-कांग्रेस पर यूं जमकर बरसे CM योगी

सीएम योगी, प्रियंका गांधी वाड्रा, अखिलेश यादव (FILE PHOTO)

सीएम योगी, प्रियंका गांधी वाड्रा, अखिलेश यादव (FILE PHOTO)

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. तीनों पार्टियों पर बरसते हुए सीएम योगी ने कहा कि अगर इनकी सरकार होती तो वैक्सीन का भी पैसा निगल जाते.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. तीनों पार्टियों पर बरसते हुए सीएम योगी ने कहा कि अगर इनकी सरकार होती तो वैक्सीन का भी पैसा निगल जाते. अलीगढ़ के कासिमपुर में 660 मेगावाट की यूनिट का लोकार्पण कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर सपा, बसपा, कांग्रेस की सरकार होती तो यह राशन खा जाते और वैक्सीन का पैसा भी निगल कर भाग जाते, जैसे अफगानिस्तान में राष्ट्रपति भाग गया था.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अभी मैंने अपने युवाओं को मोबाइल फोन, टैबलेट तो वहीं दूसरी तरफ आतंकियों से सामना करने के ATS सेंटर की भी योजना आपके लिए दी है. ऑनलाइन एजुकेशन और पढ़ाई के लिए राज्य के एक करोड़ युवाओं को ये टैबलेट/मोबाइल फोन दिया जाएगा. युवाओं के लिए टैबलेट /स्मार्ट फोन के खर्चे भी राज्य सरकार करने की व्यवस्था कर रही है. राज्य के युवाओं को स्मार्ट युवा बनाया जा रहा है. एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड द्वारा राज्य में बहुत अच्छे कार्य किए जा रहे हैं

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के बबुआ भी देखिए कैसे बोल रहे हैं. अब उनको भी काफी सपने दिख रहे हैं. अब उनको भी राम मंदिर और कृष्ण मंदिर के सपने दिख रहे हैं. अखिलेश पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब आपके पास सत्ता थी तब आपने कुछ किया नहीं, कम से कम एक बार माफी तो मांग लो. हमने तो पहले ही कह दिया था कि पिछले पांच साल में कोई दंगा नहीं होने दिया जाएगा, इसलिए दंगाई सहम गए हैं.

बगैर किसी बाहुबली नेता का नाम लिए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति पर कब्जा करने वालों पर सरकार का बुलडोजर कैसे चलती है, अब देश भी देख रहा है. पहले की सरकार उन दंगाइयों को गले लगाती थी, उसे पुरस्कृत करती थी लेकिन अब अपराध करने वालों की खैर नहीं.

Tags: Assembly Election, CM Yogi Adityanath, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर