कर्जदारों से बचने को गोली चलवाने की रची साजिश, सीने में गोली लगने से हुई मौत

लखनऊ पुलिस के मुताबिक व्यापारी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि कर्जदारों से बचने के लिए करन ने खुद पर गोली चलवाने की साजिश अपने नौकर के माध्यम से रची थी

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 3:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 3:19 PM IST
बीते दिनों राजधानी लखनऊ के व्यापारी करन गुप्ता की आलमबाग में हुई हत्या का बुधवार को लखनऊ पुलिस ने खुलासा कर दिया. लखनऊ पुलिस के मुताबिक व्यापारी की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि कर्जदारों से बचने के लिए करन ने खुद पर गोली चलवाने की साजिश अपने नौकर के माध्यम से रची थी.

यह भी पढ़ें- लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने शराब व्यापारी को गोलियों से भूना

पुलिस के मुताबिक इस दौरान करन गुप्ता ने खुद को गोली मारकर घायल करने वाले को डेढ़ लाख रुपए दिए जाने का वादा किया था, लेकिन नौकर द्वारा तय किए गए शूटर के गलत निशाने के चलते गोली कंधे के बजाय सीने के पास लग जाने से करन गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने उस रामचंद्र नाम के व्यापारी पर ही करन की हत्या कराने का मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसका करन गुप्ता से व्यापारिक लेन-देन था.

यह भी पढ़ें- लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने शराब व्यापारी को गोलियों से भूना

इसके बाद जब पुलिस ने काल डिटेल्स के जरिए मृतक करन गुप्ता से जुड़े लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया तो पुलिस के हाथ वो काल रिकार्डिंग लग गई जिसमें मृतक करन गुप्ता खुद कर्जदारो से बचने के लिए खुद पर ही गोली चलवाकर खुद के साथ लूट की घटना दिखाने की प्लानिंग कर रहा था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर