अलीगढ़: SI भर्ती की दौड़ में कांस्टेबल की मौत, एक दर्जन पुलिसकर्मियों की बिगड़ी तबियत

मृतक अंकुर अहलावत बागपत के थाना रमाला के गांव कंडेरा का निवासी थे, उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2018, 10:44 AM IST
अलीगढ़: SI भर्ती की दौड़ में कांस्टेबल की मौत, एक दर्जन पुलिसकर्मियों की बिगड़ी तबियत
मृतक कांस्टेबल का शव
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2018, 10:44 AM IST
अलीगढ़ में शनिवार को 38वीं पीएसी वाहिनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एसआई की सीधी भर्ती में दौड़ लगाने आए एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की हालत बिगड़ गई. इसमें से एक कांस्टेबल की मौत हो गई. बता दें कि पीएसी बटालियन में तैनात अंकुर अहलावत भी दौड़ में शामिल होने आया था. उसने 28 मिनट की दौड़ 26 मिनट में पूरी कर ली और इसके बाद वे सुस्ताने लगे तभी अचानक उनकी तबियत खराब हो गई. उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

अलीगढ़ 38वीं वाहिनी पीएसी में पिछले दो दिन से सब इंस्पेक्टर की सीधी भर्ती के लिए प्रक्रिया चल रही है. शनिवार दोपहर को भी इसके लिए पुलिसकर्मियों को दौड़ लगानी थी. मेरठ पीएसी बटालियन में तैनात अंकुर अहलावत भी दौड़ लगाने आए थे. जहां दौड़ के दौरान तबियत बिगड़ने से उसकी मौत गई. जबकि  15 से अधिक अभ्यर्थी बेहोश हो गए. सभी को इलाज के लिए दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें एटा, हाथरस, आगरा, मैनपुरी आदि जिलों के रहने वाले हैं. कॉन्स्टेबल की मौत की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मौके पर पहुंचे और जानकारी ली.

अस्पताल में भर्ती अभ्यर्थी


मृतक अंकुर अहलावत बागपत के थाना रमाला के गांव कंडेरा का निवासी थे, उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. वहीं दीनदयाल भर्ती पुलिसकर्मियों में से कुछ की छुट्टी कर दी गई है. बताया जा रहा है कि ग्रांउड पर करीब 5 किलोमीटर के चक्कर लगाये जाते है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 3307 पदों पर दरोगाओं की भर्ती होनी है. इसके लिए  शारीरिक मानक परीक्षा फैजाबाद, अलीगढ़, सीतापुर, फतेहपुर में चल रही है.

यह भी पढ़ें:

बाराबंकी: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए शाकिर और वसीम, सिपाही घायल

भगवान राम भी अगर आ जाएं तो 'रेप' की घटनाओं को नहीं रोका जा सकता: BJP विधायक

अंधविश्वास को पीछे छोड़ आज फिर CM योगी जाएंगे नोएडा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर