Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    अलीगढ़ में Corona संक्रमित दरोगा ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में काटी हाथ की नस

    अलीगढ़ में Corona संक्रमित दरोगा ने की आत्महत्या की कोशिश
    अलीगढ़ में Corona संक्रमित दरोगा ने की आत्महत्या की कोशिश

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोविड-19 से जंग जीतने के लिए इससे दो कदम आगे की सोच रखे जाने पर बल दिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 22, 2020, 12:05 PM IST
    • Share this:
    अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) दरोगा ने आत्महत्या की कोशिश की है. शहर के क़्वार्सी इलाके की सूर्य विहार कालोनी के रहने वाले दरोगा दिनेश शाहजहांपुर में तैनात है. वह कोरोना संक्रमित होने के कारण यहां दीनदयाल अस्पताल में भर्ती थे, तनाव में आने की वजह से उन्होंने शनिवार देर रात में खुद के हाथ की नस काट कर आत्महत्या की कोशिश की. दरोगा के आत्महत्या की खबर से हड़कंप मच गया. आनन-फानन दरोगा को मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

    उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 से जंग जीतने के लिए इससे दो कदम आगे की सोच रखे जाने पर बल दिया है. उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्यों विशेष रूप से दिल्ली में कोविड-19 की सेकंड वेव के दृष्टिगत प्रदेश में पूरी सतर्कता बरती जाए. कोविड-19 से बचाव व उपचार की प्रभावी व्यवस्था को बनाए रखने के निर्देश दिए हैं.

    ये भी पढे़ं- हमीरपुर में थाने से 50 मीटर दूरी पर सराफा व्यापारी का अपहरण, मचा हड़कंप



    मुख्यमंत्री ने शनिवार को अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा के दौरान कहा कि कोविड-19 से बचाव के संबंध में लोगों को लगातार जागरूक किया जाए. इस काम में उपयोग किए जा रहे पब्लिक एड्रेस सिस्टम को और सक्रिय किया जाए. कोविड-19 से बचाव के संबंध में लोगों को जागरूक करने के लिए गृह, ग्राम्य विकास, नगर विकास, राजस्व, स्वास्थ्य और औद्योगिक विकास विभागों के पब्लिक एड्रेस सिस्टम का उपयोग किया जाए.
    सीएम योगी ने डीएम-एसपी को दिए निर्देश

    उन्होंने निर्देश दिए कि लोग मास्क को अनिवार्य रूप से लगाएं, इसके लिए प्रत्येक जिले में डीएम, एसएसपी व एसपी और सीएमओ के साथ विभिन्न संगठनों व स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ एक बैठक करें. उन्होंने मास्क न पहनने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए.

    (रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज