अलीगढ़ में अस्पताल में बिजली की तार गिरने से दम्पति घायल

बताया जा रहा है कि बच्चे का इलाज कराने आए दम्पति पानी लेने के लिए नल के पास गए. तभी पति पत्नी के ऊपर बिजली की तार टूट कर गिर गई.


Updated: July 16, 2018, 3:32 PM IST

Updated: July 16, 2018, 3:32 PM IST
अलीगढ़ के जिला अस्पताल में 11 हजार की बिजली की तार टूट कर गिरने से दम्पति घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि बच्चे का इलाज कराने आए दम्पति पानी लेने के लिए नल के पास गए. तभी पति पत्नी के ऊपर बिजली की तार टूट कर गिर गई. इससे दोनों ही झुलस गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. पति की हालत बिगड़ने पर उसे जे एन मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है.

घटना मलखान सिंह जिला सरकारी अस्पताल की है. बताया जा रहा है कि सिकंदराराऊ के जिलौली इलाके के रहने वाले ब्रेजा देवी और नेकसे के बच्चे विकास के पैर में फ्रैक्टर हो गया. उसका के इलाज के लिए वे दो दिन से जिला अस्पताल में थे. वे विकास के लिए अस्पताल के बाहर नल पर पानी भरने गए. पानी भर के वापस लौट रहे थे. तभी यह हादसा हुआ.

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) आर किशन ने बताया कि बंदर के कूदने की वजह से तार लूज हो गया था. इससे यह हादसा हो गया. दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. मैं रात के दो बजे तक स्वयं इलाज के लिए मौजूद था.(आलोक सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

कैराना: महिला को बेटी पैदा हुई तो पति ने 'तीन तलाक' देकर घर से निकाला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर