• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Honour Killing in UP: बहन के प्रेमी को फंसाना था तो भाई ने ही गला घोंटा फिर जला दिया

Honour Killing in UP: बहन के प्रेमी को फंसाना था तो भाई ने ही गला घोंटा फिर जला दिया

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए ऑनर किलिंग के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए ऑनर किलिंग के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

अलीगढ़, ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला आया सामने, बहन के प्रेमी को फसाने के लिए भाई ने बहन की हत्या कर शव जलाया,

  • Share this:

अलीगढ़. जिले के गांव टिकटा में दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक भाई ने अपनी ही बहन का गला घोंट दिया और बाद में उसके शव को जला दिया. बाद में मामला ऑनर किलिंग का निकला और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल टिकटा निवासी निजामुद्दीन की बहन लाडो का गांव के ही युवक इमरान से प्रेम संबंध था. इस बात की जानकारी निजामुद्दीन को हुई तो उसने पहले अपनी बहन को काफी समझाने की कोशिश की और दूसरी जगह पर शादी करने का दबाव भी बनाया. लेकिन लाडो ने बात नहीं मानी तो उसने अपनी ही बहन को जान से मारने की योजना बना डाली.
इसके बाद निजामुद्दीन ने अपनी इस योजना में अपने ममेरे और चचेरे भाई को भी शामिल किया. इसके बाद तीनों ने 4 सितंबर को लाडो की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

जलाने के बाद अवशेषों को दफनाया
तीनों ने उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया. इसके बाद किसी को हत्या का कोई साक्ष्य नहीं मिले इसलिए राख और हड्डियों को एक कट्टे में भरकर श्मशान के पास मौजूद पेड़ के नीचे दबा दिया. इसके साथ ही कुछ कपड़े भी वहीं पर दबा दिए.

फिर करवाया मामला दर्ज
इसके बाद निजामुद्दीन पुलिस के पास पहुंचा और अपनी बहन के अपहरण की रिपोर्ट 5 सितंबर को दर्ज करवाई. उसने इसके लिए लाडो के प्रेमी इमरान और उसके रिश्तेदार फुरकान व साकिर को जिम्मेदार बताते हुए नामजद मामला दर्ज करवाया. उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए कहानी भी बनाई लेकिन पुलिस को उस पर शक हो गया और पुलिस ने उसी से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच बोल दिया. उसने अपना जुर्म कबूल किया जिसके बाद पुलिस ने उसे और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज