लाइव टीवी

बुर्का वाला बयान देने वाले राज्यमंत्री रघुराज सिंह के बेटे सहित 8 पर दर्ज हुआ डकैती का केस
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2020, 5:12 PM IST
बुर्का वाला बयान देने वाले राज्यमंत्री रघुराज सिंह के बेटे सहित 8 पर दर्ज हुआ डकैती का केस
अलीगढ़ के बन्नादेवी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

यह मामला बरौली से बीजेपी विधायक दलवीर सिंह के रिश्तेदार पर हमला करने का है. आरोप है कि इन्होंने फायरिंग करके चेन और घड़ी छीन ली.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में पिछले दिनों बुर्का को लेकर विवादित बयान देने वाले योगी सरकार के दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह के बेटे सहित 8 के खिलाफ डकैती और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला बरौली से बीजेपी विधायक दलवीर सिंह के रिश्तेदार पर हमला करने का है. आरोप है कि इन्होंने फायरिंग करके चेन और घड़ी छीन ली.

आपको बता दें कि बरौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक दलवीर सिंह के बेटे राकेश कुमार सिंह के साडू राजकुमार सिंह, निवासी प्रतिभा कॉलोनी अपनी स्कॉर्पियो कार से रॉयल रीजेंसी में शादी समारोह में आए थे. आरोप है कि रात करीब 11 बजे पीछे से 2 गाड़ियां हूटर बजाते हुए आईं. रास्ते में जाम लगने से राजकुमार की स्कॉर्पियो रुक गई थी. दोनों गाड़ियों में से रघुराज सिंह के बेटे नरेंद्र प्रताप उर्फ नीशू के साथ 8 अन्य लोग थे. सभी लोगों ने राजकुमार के साथ मारपीट की. इस दौरान किसी ने भारी चीज से सर में चोट भी मार दी. आरोप है कि खून देखकर हमलावर गाली-गलौज करते हुए मौके से निकल गए.

विधायक के रिश्तेदार ने लगाए गंभीर आरोप
राजकुमार सिंह का आरोप है कि आरोपियों ने चेन, घड़ी छीन ली और जान से मारने की नीयत से फायर भी किया. शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंच गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मलखान सिंह जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है. एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर बन्नादेवी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की तलाश कर रही है. साक्ष्य के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें:

बुर्का वाले बयान पर फंसे योगी के मंत्री रघुराज सिंह, BJP ने दिया नोटिस

वाराणसी: सऊदी अरब की नागरिक दुनिया की पहली ह्यूमनॉइड रोबोट सोफिया पहुंची BHU

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर