Aligarh : झगड़ा सुलझाने गई टप्पल पुलिस पर जानलेवा हमला, एक आरोपी गिरफ्तार
Aligarh News in Hindi

Aligarh : झगड़ा सुलझाने गई टप्पल पुलिस पर जानलेवा हमला, एक आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

दर्ज मामले के मुताबिक, रविवार को नगला बिरजा गांव में मजदूरों और भट्ठा मालिक के बीच रुपयों को लेकर विवाद हो गया. मजदूरों के बीच हुए विवाद की सूचना पाकर मौके पर पंहुची थाना टप्पल पुलिस (Tappal Police) पर ही असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला किया.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) के नगला बिरजा गांव में कुछ असामाजिक तत्वों ने टप्पल पुलिस (Tappal Police) पर जानलेवा हमला किया और उनसे राइफल छीनने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, टप्पल पुलिस मजदूरों और भट्टा मालिक के बीच रुपयों को लेकर हुए विवाद की सूचना पाकर नगला-बिरजा गांव गई थी.

हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू

दर्ज मामले के मुताबिक, रविवार को नगला बिरजा गांव में मजदूरों और भट्ठा मालिक के बीच रुपयों को लेकर विवाद हो गया. मजदूरों के बीच हुए विवाद की सूचना पाकर मौके पर पंहुची थाना टप्पल पुलिस पर ही असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला किया. उनसे राइफल छीनने की कोशिश की. गांव से वापस थाने पंहुची पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.



एसपी ने बताया, झगड़ा शांत कराने गई थी पुलिस
इस पूरे मामले के बारे में एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि टप्पल के गांव नगला बिरजा में पुलिस को झगड़े की सूचना मिली थी. जिस पर लेपर्ड पुलिस मौके पर पहुंची तो झगड़ा कर रहे लोगों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर राइफल छीनने का प्रयास किया था. पुलिस ने घटना में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है जो भी दोषी है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कुछ लोंगों ने हॉटटॉक किया. बदतमीजी की. फिर हमला कर राइफल छीनने की कोशिश की. पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है. जो जो इस वारदात में इनवॉल्व हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, क्योंकि पुलिस वहां 112 की सूचना पर पहुंची थी. कुछ लोग वहां पर आपस में लड़ रहे थे. पुलिस के पहुंचते ही वे लोग पुलिस पर आक्रमक हो गए व पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस ने एक व्यक्ति को वहां से गिरफ्तार कर लिया है व अन्य के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इन्हें भी पढ़ें :

UP: अनामिका शुक्ला के दस्तावेजों पर अलीगढ़ में नौकरी करने वाली बबली गिरफ्तार

UP: वाराणसी में एक ऐसा 'नेपाली मंदिर' जहां मौत मांगने आते हैं लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading