अलीगढ़ : नाबालिग रेप पीड़िता की इलाज के दौरान मौत

पड़ोस का युवक घर में घुस आया. किशोरी के साथ रेप किया. किशोरी ने शिकायत करने की धमकी दी. तो इस पर युवक ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 5, 2018, 1:02 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 5, 2018, 1:02 PM IST
अलीगढ़ में रेप के बाद जला दी गई 14 साल की किशोरी की जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में मृतका के बाबा की ओर से आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.पुलिस का कहना है कि आरोपी और उसके परिजन गांव से फरार हैं.  आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम छापामारी कर रही है.

घटना अतरौली थाना क्षेत्र के मलहपुर गांव की है. मृतका की दादी भगवान देवी ने बताया कि उसके मां-पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं. वह दादा-दादी के साथ गांव में रहती थी. शनिवार शाम किशोरी घर पर अकेली थी. दादा-दादी पड़ोस के डेरी पर दूध डालने गए थे. इसी दौरान पड़ोस का युवक घर में घुस आया. किशोरी के साथ रेप किया. किशोरी ने शिकायत करने की धमकी दी. तो इस पर युवक ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. किशोरी की चीख सुनकर गांव के लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े. इसके बाद आरोपी युवक भाग गया. ग्रामीणों ने आग की लपटो में घिरी किशोरी को बचाया. लेकिन वह तब तक करीब 60 प्रतिशत जल गई थी.

अपर पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को जे एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...