अलीगढ़: पोस्टमार्टम हाउस पर लावारिस लाशों को नोंचता कुत्ता, वीडियो वायरल

हालांकि, अभी यह नहीं पता लग सका है कि यह मामला कब का है. इस दौरान पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारी आंखे बंद किए खड़ा रहा है.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 6:39 PM IST
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 6:39 PM IST
अलीगढ़ में सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पर एक शव को कुत्तों द्वारा नोंचने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद चिकित्सा विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. सीएमओ डॉ. एमएल अग्रवाल ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

वहीं, डीएम ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट सचिन कुमार को हकीकत जानने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेजा. उन्होंने वहां के हालातों का जायजा लिया और कर्मचारियों से पूछताछ भी की. हालांकि, अभी यह नहीं पता लग सका है कि यह मामला कब का है.

बता दें, पोस्टमार्टम हाउस का नवीनीकरण होने के बाद यह हाल है. पोस्टमार्टम हाउस में फ्रीजर भी है, कमरे भी बने है. लेकिन लावारिस शवों को देखने वाला कोई नहीं है.

पोस्टमार्टम हाउस निरीक्षण करने पहुंचे सीएमओ डॉ. एमएल अग्रवाल ने बताया-
मामले की जानकारी होने पर जांच शुरू की गई है. मंगलवार तक जांच पूरी कर ली जाएगी. इसमें जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. यह अमानवीय कृत्य है.


सीएमओ ने पोस्टमार्टम हाउस की सुरक्षा व्यवस्था को भी दुरुस्त कराने की बात कही. वहीं, मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंचे कोल विधायक अनिल पाराशर ने कहा कि वे इस संबंध में जल्द स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात कर चार दीवारी बनवाएंगे.

कन्नौज: महिला से गैंगरेप का वीडियो हुआ वायरल, पीड़िता बोली- कर लूंगी सुसाइड

लखीमपुर खीरी: देखिए दूल्हे की मौत का लाइव वीडियो
Loading...

इलाहाबाद: आईएएस बनीं प्राइमरी टीचर शीरत फातिमा, बीएसए ने किया सम्मानित

बदायूं में दलित की पिटाई: राज्य एससी-एसटी आयोग ने लिया संज्ञान, रिपोर्ट तलब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2018, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...