अलीगढ़: लूट का विरोध करने पर ई-रिक्शा चालक को मारी गोली, मौत
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: लूट का विरोध करने पर ई-रिक्शा चालक को मारी गोली, मौत
शिशुपाल सिंह की मौत के बाद शोकाकुल परिवार

  • Share this:
अलीगढ़. जिले में में एक ई-रिक्शा चालक (E-rickshaw Puller) को लूट (Loot) का विरोध करना भारी पड़ गया. बदमाश ने रिक्शा चालक की पकड़ छूटने के लिए सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. 45 वर्षीय शिशुपाल सिंह की मौत के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पूरी घटना थाना क्वार्सी के क्यामपुर मोड़ की है. बदमाश राह चलते लोगों से लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था. जिसे देखकर शिशुपाल ने चोर-चोर का शोर मचाकर उसे पकड़ लिया. जिसके बाद बदमाश ने हत्या की घटना को अंजाम देकर भागने लगा. लेकिन भीड़ ने बदमाश को पकड़ लिया और जमकर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

सिर में मारी गोली



जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के क्यामपुर मोड़ से होकर श्रीनगर कॉलोनी निवासी 45 वर्षीय शिशुपाल सिंह गुजर रहे थे, जहां पर उन्होंने एक बदमाश को लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए देखा. लोगों की मदद करते हुए शिशुपाल ने लुटेरे बदमाश को पीछे से पकड़ लिया और चोर-चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर मौके पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और वह बदमाश की ओर बढ़ने लगे. बदमाश ने अपने आपको बचाने के लिए पीछे से पकड़े हुए शिशुपाल के सिर में गोली दाग दी, जिससे शिशुपाल की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने बदमाश को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर डाली.
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बदमाश को अपने कब्जे में लेकर थाने में बंद कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाश का नाम गुड्डू पुत्र विसम्बर गांव महुआ खेड़ा का निवासी बताया गया है/ फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आक्रोशित भीड़ को समझा-बुझाकर शांत कराया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज