बकरीद पर अलीगढ़ में सुरक्षा सख्त, ड्रोन से की जा रही निगरानी
Aligarh News in Hindi

बकरीद पर अलीगढ़ में सुरक्षा सख्त, ड्रोन से की जा रही निगरानी
बकरीद के मौके पर अलीगढ़ में ड्रोन से सुरक्षा की निगरानी की जा रही है.

देश में आज ईद-उल-जुहा (EID Ul Adha) यानी बकरीद का पर्व मनाया जा रहा है. इस मौके पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए सुरक्षा चाक चौबंद है.

  • Share this:
देश में आज ईद-उल-जुहा (Eid Ul Adha) यानी बकरीद का पर्व मनाया जा रहा है. इस मौके पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए सुरक्षा चाक चौबंद है. वहीं कुछ संवेदनशील इलाकों में खास प्रबंध किए गए हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में पुलिसकर्मी तो तैनात हैं हीं, इसके अलावा ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है.

बकरीद के अवसर पर अलीगढ़ में भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. शाह जमाल ईदगाह में सुरक्षा की निगरानी के लिए ड्रोन भी लगाए गए हैं. यहां बकरीद के मौके पर बड़ी संख्या में लोग नमाज अता करने पहुंचे हैं. ऐसे में प्रशासन ने सुरक्षा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है.


प्रधानमंत्री ने दी ईद-उल-जुहा की बधाई
वहीं, बकरीद के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ईद-उल-जुहा की बधाई दी है. उन्होंने लिखा है, 'ईद के मौके पर मेरी शुभकामनाएं. मैं आशा करता हूं कि इससे समाज में शांति और खुशी प्रबल होगी. ईद मुबारक.' वहीं देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को इस खास पर्व की बधाई दी है.



'ईद-उल-जुहा प्रेम, भाईचारे और मानव सेवा का प्रतीक है'
उन्होंने लिखा है, 'ईद-उल-जुहा के अवसर पर सभी देशवासियों, विशेषकर हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाई और शुभकामनाएं. ईद-उल-जुहा प्रेम, भाईचारे और मानव सेवा का प्रतीक है. आइए हम स्वयं को इन सार्वभौमिक जीवन मूल्यों के प्रति समर्पित करें जो हमारी संस्कृति की अमूल्य धरोहर है.'

ये भी पढ़ें-

Facebook LIVE कर मेट्रो कर्मचारी ने की आत्महत्या, VIDEO देख दोस्त के उड़े होश

BJP की मुस्लिम नेता चला रही थीं सदस्यता अभियान, हमलावरों ने तोड़ी पति की नाक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading