Home /News /uttar-pradesh /

भाजपा सासंद की धमकी: सुधर जाओ दो माह बाद बीजेपी की सरकार आने वाली है

भाजपा सासंद की धमकी: सुधर जाओ दो माह बाद बीजेपी की सरकार आने वाली है

अलीगढ़ के रामलीला मैदान में सोमवार को एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भइया ने भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए पुलिस के अफसरों से कहा कि सुधर जाओ, क्योकि दो महीने बाद बीजेपी की सरकार आने वाली है.

भाजपा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भइया ने उत्तर प्रदेश के अधिकारियों और पुलिस वालों को धमकी भरे अंदाज में कहा है कि वे सुधर जाएं, क्योंकि दो महीने बाद राज्य में बीजेपी की सरकार आने वाली है.

अलीगढ़ के रामलीला मैदान में सोमवार को एटा से सांसद राजवीर सिंह भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने पुलिस अफसरों को धमकी वाले लहजे में कहा, 'चाहे सिपाही हो, दारोगा, एसएसपी, डीआईजी या हो आईजी, सभी लाइन पर आ जाओ. दो महीने बाद बीजेपी आने वाली है. न्याय करो, सही को सही गलत को गलत करो.'

किसी के भी कहने से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता का उत्पीड़न मत करो और तब भी नहीं मान रहे तो ऐसे पुलिस अधिकारीयों और कर्मचारियों का डायरी में नाम लिखना शुरू कर दो, दो महीने बाद हिसाब हम कर देंगे.

भाजपा सांसद ने यूपी पुलिस के अधिकारियों से कहा कि आपको आगाह करना चाहता हूं जो पाप कर लिये वो कर लिये दो महीने पाप धोने का काम कर लो. इस प्रदेश की जनता के साथ सम्मान के साथ बात करो.

मालूम हो कि राजवीर सिंह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे हैं.

Tags: Aligarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर