होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Aligarh News: किचन में कैद परिवार, घर में तेंदुआ आजाद, जानें क्या हुआ आगे...

Aligarh News: किचन में कैद परिवार, घर में तेंदुआ आजाद, जानें क्या हुआ आगे...

तेंदुए की डर से पूरा परिवार घर के एक कमरे में कैद हो गया था.

तेंदुए की डर से पूरा परिवार घर के एक कमरे में कैद हो गया था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस घर में तेंदुआ बंद था. उस घर के लोगों ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर रखा था. गनीमत रही ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- रंजीत सिंह

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के एक गांव में तेंदुए की खबर आग की तरह फैली हुई है. पहले तो हर कोई गांव में तेंदुए के आने की खबर को मजाक समझ रहा था. लेकिन स्थानीय लोग जब घर के बाहर बैठे हुए थे. तभी अचानक एक तेंदुए ने आकर उन पर हमला बोल दिया. तेंदुए के हमले में एक बच्चा जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने शोर मचाया तो तेंदुआ दूसरी ओर भाग निकला. वही पीछे पहुंचे एक ग्रामीण के द्वारा घर में तेंदुए के घुसते ही स्थानीय लोगों की सूझबूझ से उसे घर में बंद कर दिया गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी. लेकिन सूचना के घंटे भर बाद पहुंची वन विभाग के इस रवैए को लेकर ग्रामीण काफी नाराजगी जताई है.

दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र का है. जहां गांव में तेंदुए की खबर ने इलाके में दहशत पैदा कर दी. आसपास गांव के लोग अपने घरों में कैद हो गए. वहीं किसी तरह से ग्रामीणों के द्वारा तेंदूए को एक घर में बंद कर दिया गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस घर में तेंदुआ बंद था. उस घर के लोगों ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर रखा था. गनीमत रही तेंदुए को कमरे से बाहर निकलने की मोहलत नहीं मिली, नहीं तो तेंदुआ पूरे परिवार को अपना निवाला बन लेता. वहीं मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम तेंदुए को रेस्क्यू कर अपने साथ ले गई.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

Tags: Aligarh news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें