अलीगढ़ : पिता ने बेटी की गोली मारकर की हत्या

कविता आज फिर से कहीं जा रही थी. तभी पिता महेन्द्र ने विरोध किया. तो बेटी से विवाद हो गया. इसके बाद गुस्से में पिता ने तमंचे से कविता को गोली मार दी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 21, 2018, 3:49 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 21, 2018, 3:49 PM IST
अलीगढ़ में एक पिता ने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पिता खुद थाने पहुंच गया. तमंचा सहित खुद को समर्पण कर दिया है. आरोपी पिता बिजली विभाग में कर्मी है.

घटना गाधी पार्क थाना क्षेत्र के महावीर नगर की है. बताया जा रहा है कि मृतका कविता जनवरी में अचानक घर से गायब हो गई थी. फिर अपने आप वापस भी लौट आई. चार फरवरी को कविता की शादी थी. लेकिन वह फिर से गायब हो गई. अभी दो दिन पहले ही लौटी थी. कविता आज फिर से कहीं जा रही थी. तभी पिता महेन्द्र ने विरोध किया. तो बेटी से विवाद हो गया. इसके बाद गुस्से में पिता ने तमंचे से कविता को गोली मार दी. मौके पर ही कविता की मौत हो गई.इससे इलाके में हड़कम्प मच गया.

इसके बाद पिता तमंचा लेकर खुद थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि लड़की की शादी 4 फरवरी को होनी थी. इसलिए 10 जनवरी को वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. इसके बाद वह लौट आई. कुछ दिन बाद फिर वह अपने प्रेमी के साथ चली गई. इससे उसकी शादी टूट गई. अब फिर जाने की कोशिश कर रही थी. पिता ने उससे मना किया तो उसने विरोध किया. इस पर पिता ने बेटी की हत्या कर दी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...