पिता ने तमंचे के दम पर 2 महीने तक किया बेटी का रेप
Aligarh News in Hindi

पिता ने तमंचे के दम पर 2 महीने तक किया बेटी का रेप
आरोप है कि हवस के भूखे पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी से दो माह तक तमंचे के बल पर डरा धमका कर दुष्कर्म किया.

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई है. जिले में एक कलयुगी बाप ने पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. आ

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई है. जिले में एक कलयुगी बाप ने पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. आरोप है कि हवस के भूखे पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी से दो माह तक तमंचे के बल पर डरा धमका कर दुष्कर्म किया.

पड़ोसियों ने जमकर पीटा
सोमवार रात को पत्नी ने रंगे हाथों देखकर शोर मचा दिया. शोर सुनने के बाद पीड़िता के घर पहुंचे पडोसियों ने कलियुगी पिता की जमकर पिटाई की. पड़ोसियों ने उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया. पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले नबाव बड्डू नगर गली पतरोल का है. यहां के निवासी कलियुगी पिता इसरार को उस वक्त पड़ोसियों ने पकड़ कर जमकर पीटा जब वह अपनी बेटी से रात में तमंचा दिखाकर दुराचार कर रहा था.

मां बोली-दो महीने से कर रहा था रेप
दुराचार पीड़िता की मां की मानें तो वह दो माह से लगातार बेटी से दुराचार कर रहा था. जब बेटी कुछ बताने का प्रयास करती तो इसरार उसे तमंचे से जान से मारने की धमकी देता था. सदर सीओ आई पी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने दुष्कर्मी पिता इसरार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं पीडिता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.



(अजेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बकरीद पर मौलाना की अपील, प्रतिबंधि‍त जानवरों की न करें कुर्बानी

प्रेमिका की दूसरे से तय हुई शादी तो बनाया डबल मर्डर का प्लान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज