अलीगढ़: 3 महीने से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा पिता, केस दर्ज
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: 3 महीने से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा पिता, केस दर्ज
सोलापुर में 16 वर्षीय लड़की के साथ छह महीने तक 10 लोगों ने किया दुष्कर्म

पीड़िता ने तहरीर में अपने पिता पर पिछले 3 माह से जबरन दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया है. खैर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है, जबकि घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है.

  • Share this:
अलीगढ़. खैर थाना इलाके में शराबी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ महीनों से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. किशोरी ने अपने पिता पर शराब के नशे में जबरन दुष्कर्म किये जाने का अरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

खैर कोतवाली के बरका चौकी क्षेत्र में एक गांव में शराब के नशे में 45 वर्षीय पिता द्वारा अपनी 17 वर्षीय किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म करने के मामले ने पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. बताया जा रहा है कि रात्रि करीब 2 बजे घर के अन्दर दूसरे कमरे में सो रही नाबालिग बेटी के साथ बाप ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला.

किशोरी रात्रि को ही घबराकर अपने पड़ोस में रह रही मौसी के घर चली गई और पूरी घटना मौसी-मौसा को बताई. इसके बाद किशोरी ने सुबह होते ही घटना की जानकारी अपने बड़े भाई को फोन कर दी. किशोरी का भाई चंडीगढ़ में मजदूरी का कार्य करता है. भाई ने भी पूरी बात को सुन कर बात को दबाये रखने की कोशिश की.



लेकिन इस बीच मौसा पीड़ित किशोरी को साथ लेकर खैर कोतवाली पहुंच गए और घटना की तहरीर खैर कोतवाली मे दी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर खैर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने तहरीर में अपने पिता पर पिछले 3 माह से जबरन दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया है.
खैर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है, जबकि घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है. पूरे मामले में एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्जकर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

भाई के अंतिम संस्कार से पहले बहन ने लगा दिया पिता और मां पर हत्या का आरोप

CAA Protest: यूपी में अब तक 164 FIR, 879 गिरफ्तार, हिरासत में 5312 लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज