अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पास फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पास फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या
फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या

एसएसपी आकाश कुलहरी (Akash Kulhari) ने बताया कि मृतक पर पूर्व में भी एक बार हमला हो चुका था. पुलिस ने इस बाबत मामला भी दर्ज किया था.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के पास एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान फारूक के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शमशाद मार्केट इलाके का है. एसएसपी आकाश कुलहरी ने बताया कि मृतक पर पूर्व में भी एक बार हमला हो चुका था. तब उसकी शिकायत के आधार पर सिविल लाइन थाने में 307 का मुकद्दमा दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि फारूक एएमयू कैम्पस के निकट प्राइवेट फाइनेंस का काम करता था. उसे शमशाद मार्केट के पास अपराधियों ने गोली मार दी. आनन-फानन में उसे जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

दो व्यक्तियों पर हत्या का शक
मृतक के परिजनों ने दो व्यक्तियों पर हत्या का शक जताया है. क्राइम ब्रांच की टीम हत्‍या की इस वारदात को सुलझाने में जुटी हुई है. कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे हैं. उसे भी देखा जा रहा है. बता दें कि इससे पहले मंगलवार की रात को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक छात्र का शव बरामद किया गया था. बताया जा रहा है कि छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. इस घटना से एएमयू कैंपस में सनसनी फैल गई थी. छात्र का शव आफताब हॉल के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला था.
रिपोर्ट- प्रशांत कुमार 



ये भी पढ़ें- 

बिहार: जलजमाव को लेकर नीतीश सरकार की बड़ी कार्रवाई, 8 IAS के किए तबादले

EXCLUSIVE: शिवराज सरकार में हुआ स्मार्ट सिटी घोटाला! EOW ने शुरू की जांच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज