लाइव टीवी

अलीगढ़: बिल गेट्स की पत्नी के नाम पर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 3, 2019, 11:56 AM IST
अलीगढ़: बिल गेट्स की पत्नी के नाम पर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी
बिल गेट्स की पत्नी के नाम पर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी

रामघाट रोड स्थित जीएम इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक मुकेश गुप्ता ने बताया कि एलियास जेसिमन नाम के शख्स ने मानव महाजन कि रामघाट रोड स्थित जमीन पर सॉफ्टन बाजार शॉपिंग सेंटर खोलने के लिए करीब दुकान से 35 हजार रुपये का सामान लिया था.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ में माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बताकर एक व्यक्ति शहर के कई व्यापारियों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी कर फरार हो गया. आरोपित ने व्यापारियों से सामान उधार लेकर रामघाट रोड स्थित जमीन पर शॉपिंग सेंटर खोला था. सात जगहों पर स्पा, कैफे अस्पताल खोलने की तैयारी चल रही थी. लेकिन व्यापारियों ने रुपए मांगे तो सभी जगह काम बंद हो गया सेंटर भी बंद मिला, वहीं 2 दिन तक आरोपित का कुछ पता ना लगने पर गुस्साए व्यापारियों ने शॉपिंग सेंटर पर हंगामा कर दिया.

बाद में व्यापारियों ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है. रामघाट रोड स्थित जीएम इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक मुकेश गुप्ता ने बताया कि एलियास जेसिमन नाम के शख्स ने मानव महाजन कि रामघाट रोड स्थित जमीन पर सॉफ्टन बाजार शॉपिंग सेंटर खोलने के लिए करीब एक माह पहले उनकी दुकान से 35 हजार रुपये का सामान लिया भुगतान कुछ दिनों के बाद करने को कहा. इलियास ने कहा कि सॉफ्टन बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी है.

देशभर में इसके आउटलेट खोले जा रहे हैं. इसी तरह दर्जनों व्यापारियों से भी कंस्ट्रक्शन का सामान के अलावा करोड़ों का सामान लिया. व्यापारियों ने भाजपा नेता की प्रॉपर्टी होने के नाते सामान उधार दे दिया धनतेरस पर शॉपिंग सेंटर का शुभारंभ कर दिया गया. इसी बीच व्यापारियों ने कई बार रुपए मांगे लेकिन इलियास टालता रहा वहीं आज सुबह एलियास ने सभी व्यापारियों का पैसा देने का वादा किया. लेकिन सुबह देखा तो शॉपिंग सेंटर बंद था. एलियास से फोन पर भी संपर्क नहीं हो सका तो व्यापारियों को अपनी ठगी का एहसास हुआ. मामले में एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

बिजनौर में BJP विधायक को पुलिसकर्मियों ने नहीं किया नमस्ते, अब हुए लाइन हाजिर

अयोध्या विवाद पर SC के फैसले से पहले एसएसपी पहुंचे देवबंद, उलमा संग की बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...