नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ होटल में गैंगरेप
Aligarh News in Hindi

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ होटल में गैंगरेप
गैंगरेप, (प्रतीकात्मक फोटो)

रास्ते में नीतू ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद गांव के रहने वाले तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि तीन युवकों ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया है. रेप करने के बाद आरोपी, पीड़िता को गांव के बाहर फेंक कर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मामला अलीगढ़ में टप्पल क्षेत्र स्थित एक गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ में टप्पल क्षेत्र स्थित एक गांव का है. युवती को उसी के गांव की रहने वाली महिला नीतू उसके घर से बहला-फुसलाकर बाहर घूमाने ले गई थी. इस दौरान रास्ते में नीतू ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर गाड़ी में डाल दिया और मथुरा के गोवर्धन लेकर चली गई, जहां गांव के रहने वाले तीन युवकों ने होटल में कमरा लेकर युवती के साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद आरोपी, पीड़िता को गांव के बाहर गाड़ी से फेंक कर फरार हो गए.

पीड़िता के साथ मारपीट
पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी अपने परिवार वालों को दी तो परिजन पीड़िता को साथ लेकर थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया. इस मामले में पीड़िता ने थाने पर तैनात सिपाही सीमा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि महिला सिपाही ने उस पर बयान बदलने के लिए दबाव बनाया और जब विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट की गई.



मामले में एसएसपी आकाश कुलहरी ने बताया कि गैंगरेप की शिकार पीड़िता द्वारा 363 व 66 में मुकदमा लिखाया गया था. वहीं, मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयानों में पीड़िता ने अपनी मर्जी से महिला के साथ जाना बताया था. लेकिन आज पीड़िता ने बताया कि उसने दबाव में बयान दिया था. एसएसपी ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-  

मी बोला था- शादी नहीं की तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब..

झीलों की नगरी से गुमटियों का शहर बन गया भोपाल 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज