UP: ट्रेन में मिली लड़की से हो गया प्यार, लिव-इन में रहते हुए बॉयफ्रेंड को लगाया लाखों का चूना

ट्रेन में मोहब्बत कर लड़की ने युवक को दिया धोखा.

ट्रेन में मोहब्बत कर लड़की ने युवक को दिया धोखा.

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले युवक को झांसा देने वाली लड़की जेवरात और रुपए लेकर हुई फरार. पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की पड़ताल.

  • Share this:

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) में क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले के युवक को ट्रेन में मिली युवती से प्यार हो गया. इतना ही नहीं उसने उसके साथ जिंदगी बिताने का फैसला भी कर लिया. दोनों साथ रहने लगे, लेकिन डेढ़ महीने बाद शातिर युवती घर से सभी गहने और रुपये लेकर फरार हो गई. युवक अब युवती की तलाश कर रहा है. वहीं उसने एसएसपी से शिकायत की है.

जानकारी के मुताबिक क्वार्सी थाना का रहने वाला युवक एक प्राइवेट जॉब करता है. डेढ़ महीने पहले वह किसी काम के लिए ट्रेन से दिल्ली गया था. उसने आरोप लगाया कि इसी दौरान उसकी मुलाकात ट्रेन में बैठी एक युवती से हुई. दोनों के बीच बातचीत होती रही. थोड़ी ही देर में उसने अपने प्यार का इजहार कर दिया. दोनों साथ-साथ जिंदगी बिताने के लिए तैयार हो गए. इसके बाद युवक उस युवती को अपने साथ ले आया और लिव-इन में रहने लगे. चार दिन पहले युवक किसी काम से बाजार गया था. लेकिन जब वह घर पर आया तो वह हैरान रह गया. युवती घर से गायब थी. जब उसने अलमारी चेक की तो गहने और करीब ढाई लाख रुपये गायब थे.

जल्द होगी युवती की गिरफ्तारी-सीओ

जब इधर-उधर तलाश करने के बाद भी युवती नहीं मिली तो उसने पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की. एसएसपी कलानिधा नैथानी से शिकायत के बाद आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सीओ सिविल लाइंस विशाल चौधरी का कहना है कि जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. उन्होंने मामले में कार्रवाई की बात कही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज