अलीगढ़: लूट का विरोध करने पर छात्रा को मारी गोली

आस-पास के लोगों की मदद से पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बदमाश के बाकी साथियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 16, 2018, 12:14 PM IST
अलीगढ़: लूट का विरोध करने पर छात्रा को मारी गोली
घायल छात्रा की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 16, 2018, 12:14 PM IST
यूपी के अलीगढ़ में गुरुवार देर रात एक छात्रा को बदमाशों से लूट का विरोध करना भारी पड़ गया. बदमाशों ने छात्रा को गोली मार दी. गोली लगने से छात्रा घायल होकर जमीन पर गिर गई. आस-पास के लोगों की मदद से पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बदमाश के बाकी साथियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है.

घटना सासनीगेट के पला रोड स्थित आदर्श नगर कॉलोनी की है. जहां टाई-बैल्ट के व्यापारी प्रमोद सिंह पत्नी विनोद कुमारी, बेटी नितिका और बेटा मनीष के साथ सुरेंद्र नगर में अपने रिश्तेदार के नाती की जन्मदिन पार्टी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. पति-पत्नी एक स्कूटी पर थे, जबकि भाई-बहन दूसरी स्कूटी पर.

इस दौरान पल्सर सवार तीन बदमाशों ने प्रमोद सिंह से खींचतान कर चेन लूट ली, जेब से रुपये निकालने लगे. तभी, साहसी निकिता स्कूटी से उतर कर बदमाशों से भिड़ गई, उसका छोटे भाई मनीष ने शोर मचा दिया. इसी बीच एक बदमाश ने गोली चला दी. गोली लगने से निकिता घायल हो गई. स्कूटी और चेन लूटकर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

गोली चलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई. वहीं घायल छात्रा का पास ही निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद रामघाट रोड स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश का नाम कासिम उर्फ कल्लू है जो , ऊपरकोट इलाके का रहने वाला है. पुलिस उसके बाकि साथियों की तलाश कर रही है.

बता दें कि जिस गली में घटना हुई उसी गली में सितंबर 16 को एक बड़ी घटना हुई थी. जहां कारोबारी मनोज अग्रवाल की बहन बीना अग्रवाल तड़के टहलने के लिए घर से निकल रही थीं, तभी दो बदमाश आए और चेन छीनने लगे. विरोध करने पर चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...