बदमाशों ने पहले हाथ सैनेटाइज किए, फिर तमंचे के बल पर लूट लिए 40 लाख रुपए, देखें VIDEO
Aligarh News in Hindi

बदमाशों ने पहले हाथ सैनेटाइज किए, फिर तमंचे के बल पर लूट लिए 40 लाख रुपए, देखें VIDEO
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अलीगढ़ (Aligarh) के एसएसपी (SSP) मुनिराज ने बताया कि, 'कट्टा दिखाकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 11:22 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण की रोकथाम के लिए योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की सरकार मास्क और सैनेटाइजर साथ रखने की अपील कर रही है. इसी बीच अलीगढ़ (Aligarh) में शुक्रवार को बदमाश बन्नादेवी क्षेत्र स्थित एक जूलरी की दुकान में पहुंचे. दुकान में मौजूद एक शख्स ने बदमाशों को हाथ साफ करने के लिए सैनेटाइजर दिया. बदमाशों ने हाथ सैनेटाइज किया, फिर तीनों बदमाशों ने कट्टा निकाल लिया और तकरीबन 40 लाख रुपये की जूलरी और 40 हजार रुपये नकदी लूट ली. इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

वहीं वारादत को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद आईजी समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की जल्द ही धरपकड़ करने की बात कह रही है.







बता दें कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र में सारसौल चौराहे के नजदीक सुंदर ज्वेलर्स नाम की एक दुकान है. बाइक सवार बदमाश दुकान में दाखिल हुए और तकरीबन 40 लाख रुपये के सोने के आभूषणों समेत 50 हजार रुपये नकद लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. जिस वक्त लूट की वारदात हुई उस वक्त प्रतिष्ठान में सर्राफा व्यापारी का बेटा और कुछ सहयोगी मौजूद थे.
ये भी पढे़ं- बुंदेलखंड में बमुश्किल से निकलता है पानी, वहां हैंडपंप उगल रहा हैं शराब

अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि, 'कट्टा दिखाकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हमने एसपी क्राइम और एसपी सिटी के साथ टीम गठित की है. जल्द से जल्द इस वारदात का खुलासा किया जाएगा.' उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी.

(रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading