लाइव टीवी

'AMU जूता प्रकरण' में नपे 2 छात्र नेता, गुंडा एक्‍ट और जिला बदर की तैयारी
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 23, 2020, 4:54 PM IST
'AMU जूता प्रकरण' में नपे 2 छात्र नेता, गुंडा एक्‍ट और जिला बदर की तैयारी
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दो छात्र नेताओं पर लगा गुंडा एक्‍ट.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के बाबे सैय्यद गेट पर विगत दिनों स्टूडेंट्स द्वारा प्रॉक्टर को जूता दिखाने के मामले में पुलिस (Police) 2 छात्र नेताओं के खिलाफ गुंडा एक्ट और जिला बदर करने की कार्रवाई करने जा रही है.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के बाबे सैय्यद गेट पर विगत दिनों स्टूडेंट्स की प्रॉक्टर टीम से तीखी नोंकझोंक हुई थी. इस दौरान छात्रों ने प्रॉक्टर को ना सिर्फ जूता दिखाया था बल्कि गाली गलौज भी की थी. इस मामले में पुलिस (Police) द्वारा मुकदमा दर्ज कर एएमयू के 2 छात्र नेताओं के खिलाफ गुंडा एक्ट और जिला बदर करने की कार्रवाई की जा रही है.

जूता दिखाने के साथ दी थीं गालियां
अलीगढ़ पुलिस ने एएमयू छात्र नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और उसने प्रॉक्टर पर जूता उछालने वाले आरोपी छात्रों के खिलाफ गुंडा एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. आपको बता दें अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी प्रदर्शनकारी छात्रों ने 15 दिसम्बर 2019 को बवाल के मामले में पुलिस पर बिना परमिशन कैम्पस में घुसने का आरोप लगाया था. इस बात को लेकर एएमयू छात्रों द्वारा बाबे सैय्यद गेट पर प्रॉक्टर टीम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई थी. जबकि इस दौरान छात्रों ने प्रॉक्टर के खिलाफ जूता उछालकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था.

एसएसपी ने कही ये बात

इस मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है कि एएमयू जूता प्रकरण में 2 छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी छात्रों को जिला बदर करने के लिए जिलाधिकारी को पत्र भेजा गया है और जल्द छात्रों ज़िला बदर किया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें-BJP सांसद कठेरिया का बयान, बोले- ये CAA की आड़ में दलितों के हितों का विरोध है

 

नोएडा: महंगी कार से आए शख्स ने चुराए दो गमले, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 4:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर